Logo
August 7 2020 10:05 AM

अंबाती रायुडू का यू-टर्न, संन्यास का फैसला वापस

Posted at: Aug 30 , 2019 by Dilersamachar 6263

दिलेर समाचार, वर्ल्डकप 2019 के दौरान हर तरह के फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा करने वाले क्रिकेटर अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने यू-टर्न ले लिया है. 33 वर्षीय रायुडू ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) को ई-मेल किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, उन्होंने भावुक होकर यह फैसला लिया था और अब वे चयन के लिए उपलब्ध है.(Ambati Rayudu pulls a U-turn)  रायुडू ने मेल में लिखा है, 'मैं आपकी जानकारी में लाना चाहता हूं कि मैं रिटायरमेंट के फैसले को बदलकर खेलना चाहता हूं. मैं इस आवसर पर चेन्नई सुपर किंग्स, वीवीएस लक्ष्मण और नोएल डेविड का धन्यवाद देना चाहता हूं जो मुश्किल वक्त में समर्थन में रहे और मुझे यह अहसास कराया कि मुझमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है. '

रायुडू (Ambati Rayudu) ने लिखा, 'मेरा ध्यान हैदराबाद की बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ शानदार सीजन पर है. टीम को अपनी पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन में मदद करना चाहता हूं. मैं 10 सितंबर से हैदराबाद टीम से जुड़ने के लिए उपलब्ध रहूंगा. ' हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) ने इस बात की पुष्टि की है कि रायुडू ने संन्यास की अपनी घोषणा को वापस ले लिया है और उन्होंने एचसीए के लिए 2019-20 के सीजर में शॉर्टर फॉर्मेट के लिए खुद को उपलब्ध बताया है.

गौरतलब है कि रायुडू (Ambati Rayudu) को वर्ल्डकप 2019 की भारतीय टीम में स्थान नहीं दिया गया था. हरफनमौला विजय शंकर को उन पर तरजीह दी गई थी. टूर्नामेंट के दौरान शिखर धवन और बाद में विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी जिससे आहत होकर रायुडू ने सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी. इससे पहले रायुडू ने पिछले साल सीमित ओवर के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़े: कपूर खानदान नहीं मनाएगा गणेश चतुर्थी, परिवार के इस सदस्य ने बताई वजह


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED