Logo
September 27 2020 12:57 PM

टी-20 श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे आमिर

Posted at: Sep 12 , 2017 by Dilersamachar 9293

दिलेर समाचार, कराची। पाकिस्तान की टीम जब टी-20 श्रृंखला में विश्व एकादश से भिड़ेगी तो उसका चोटी का तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इसमें शिरकत नहीं कर पाएगा, क्योंकि वे अपने बच्चे के जन्म के लिए लंदन में अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सूत्रों के अनुसार आमिर ने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए पीसीबी और मुख्य कोच मिकी आर्थर से अनुमति ले ली है। हालांकि टीम के अन्य सूत्रों का दावा है कि आमिर लाहौर में श्रृंखला से हट सकते हैं, क्योंकि एसेक्स के लिए पिछला मैच खेलते हुए उनकी पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। 

एक सूत्र ने कहा कि वह इस साल लगातार क्रिकेट खेल रहा है और यह साफ है कि वह अपनी पीठ की समस्या से कोई जोखिम नहीं लेना चाहता, क्योंकि पाकिस्तान को इस महीने के अंत में संयुक्त अरब अमीरात में एक पूर्ण श्रृंखला खेलनी है। आमिर ने जून में ओवल में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ 3 विकेट झटककर पाकिस्तान को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

फाइनल के बाद से वे पाकिस्तान नहीं लौटे हैं, यहां तक कि जश्न मनाने के लिए भी नहीं, क्योंकि वे एसेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप खेलने में व्यस्त थे।

ये भी पढ़े: बीसीसीआई ने बनाई महिला टीम के लिए शानदार योजना


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED