Logo
October 17 2021 12:45 PM

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी 'कमला पसंद' से तोड़ी डील

Posted at: Oct 11 , 2021 by Dilersamachar 9892

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए बताया कि वह पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ से अपनी डील तोड़ रहे हैं. हाल में अमिताभ बच्चन को पान मसाला के विज्ञापन करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसे लेकर बिग बी ने अपने ऑफिस का बयान भी अपने ब्लॉग में शेयर किया है.

बिग बी (Amitabh Bachchan) के ऑफिस का कहना है कि अमिताभ बच्चन को नहीं पता था कि ये विज्ञापन सरोगेट एडर्वटाइजिंग के तहत आता है. इसका पता चलने के बाद पिछले हफ्ते डील को खत्म कर दिया गया है और इस विज्ञापन से मिलने वाली फीस को भी लौटा दिया गया है. बिग बी के ब्लॉग में लिखे उनके ऑफिस के बयान के मुताबिक,”कमला पसंद… विज्ञापन के ऑनएयर होने के कुछ दिन बाद… मिस्टर बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते इस डील से बाहर हो गए.”

बयान में आगे कहा गया,”अचानक ये कदम क्यों उठाया- मिस्टर बच्चन जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है. उन्होंने ब्रांड के साथ कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया है और ब्रांड को अपने टर्मिनेशन के बारे में लिखा है. प्रमोशन के लिए मिली फीस को भी लौटा दिया है.

बता दें कि पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन ‘राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन’ (नोट) ने अमिताभ बच्चन से अपील की थी कि वह पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें. इसके बाद कई लोगों ने अमिताभ बच्चन के विज्ञापन से जुड़ने की आलोचना की थी. अमिताभ बच्चन का ये फैसला का सराहनीय है. अपने जन्मदिन पर बड़ा फैसला लिया है.

ये भी पढ़े: बढ़त के साथ सेंसेक्स व निफ्टी की क्लोजिंग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED