Logo
March 28 2024 08:22 PM

बहू ऐश्वर्या राय से Irritate होकर अमिताभ बच्चन बोले- आराध्या की तरह....

Posted at: Dec 18 , 2017 by Dilersamachar 9782

दिलेर समाचार, मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से साल 2007 में शादी रचाई थी. ऐश्वर्या राय अब बच्चन बहू के नाम से भी जानी जाती हैं और उनके अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ मधुर संबंध हैं. अमिताभ को ऐश्वर्या 'पा' के नाम से संबोधित करती हैं और कई मौकों पर इन्हें साथ देखा जाता है. ऐश्वर्या के फैन क्लब ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ उनका एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, इसमें ऐश्वर्या मस्ती कर रही हैं. और ऐश्वर्या को इस अंदाज में देख अमिताभ कहते हैं, "आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो.." 
यह वीडियो साल 2015 का है, जब अमिताभ-ऐश्वर्या किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों ने ही टॉफी जीती थी. मीडिया से रूबरू होते वक्त ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड थीं. वीडियो में ऐश्वर्या अमिताभ की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, "ये सबसे बेहतरीन हैं" और उन्हें गले लगा लेती हैं. इसपर अमिताभ कहते हैं, "आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो." ऐश्वर्या यहीं नहीं रूकती वीडियो में वह अमिताभ की हुड्डी सहलाती भी नजर आ रही हैं. वीडियो में जहां ऐश्वर्या मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं, तो अमिताभ थोड़े इरिटेड लग रहे हैं 
इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकता है. साफ है कि भले ही ऐश्वर्या बिग बी की बहू हैं, लेकिन वह उन्हें अपनी बेटी की तरह चाहते हैं. ऐश्वर्या भी उन्हें अपने पिता की तरह प्यार करती हैं.

ये भी पढ़े: कुत्ते ने किया अपने मालिक का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED