Logo
April 23 2024 05:57 PM

बैंक में लोगों ने दिए अमिताभ बच्चन को धक्के, गुस्से में हुआ ये हाल

Posted at: Jul 18 , 2018 by Dilersamachar 9759

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आये. अपने पिता के साथ डेब्यू कर रहीं श्वेता बच्चन का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है. एक विज्ञापन में पहली बार अमिताभ और श्वेता एक साथ दिखे हैं. कैमरे को फेस करती हुईं श्वेता बच्चन विज्ञापन में काफी मंझी हुई एक्टिंग करती देखी गईं. उनका अपने पिता के साथ सादगी भरा अंदाज लोगों के दिलों में घर कर गया. विज्ञापन में वह अपने पिता अमिताभ के साथ एक बैंक में पहुंचती हैं, जहां पर वह धक्के खाते हुए दिखे. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं.
 

बता दें कि इस विज्ञापन के शूट के वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. यह अफवाह भी उड़ी थी कि बाप-बेटी फिल्म में आ रहे हैं. फिलहाल बाद में यह कंफर्म हो गया कि दोनों एक ऐड फिल्म कर रहे हैं. अब ऐड फिल्म का पूरा वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इस मसले को लेकर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में भी लिखा है.

बेटी श्वेता बच्चन ने पिता के साथ ऐड फिल्म साइन करने की वजह भी बताई थी. श्वेता ने कहा था कि यह कोई डेब्यू नहीं यह सिर्फ ऐड कंपनी के लिए किया और अपने पिता के साथ कुछ समय बिताने का एक अच्छा तरीका था. बता दें कि ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली श्वेता को बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों में डांस परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा चुका है. इसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे. 44 वर्षीय श्वेता ने ज्वेलरी एड फिल्म के लिए शूटिंग किया है.

ये भी पढ़े: Best of World Cup 2018: सितारों ने मारी फुटबॉल फाइनल में एंट्री, नजर आए बड़े सेलेब्रिटी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED