Logo
April 24 2024 10:15 AM

आराध्या के Annual Day पर मौजूद रहा पूरा बच्चन परिवार, नहीं पहुंचे दादा अमिताभ

Posted at: Dec 17 , 2017 by Dilersamachar 9753

दिलेर समाचार, मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग थाईलैंड में कर रहे हैं. इसी वजह से वह पोती आराध्या के एनुअल डे का हिस्सा नहीं बन सके. इसकी जानकारी बिग बी ने सोशल मीडिया पर दी है. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही 6 वर्षीय आराध्या ने एनुअल फंक्शन में हिस्सा लिया, इसे देखने पूरा बच्चन परिवार पहुंचा, लेकिन बिग बी इसका हिस्सा बनीं बन पाए. फंक्शन में मौजूद पोती आराध्या, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय, पत्नी जया और ऐश्वर्या की मां वृंदा राय की तस्वीर बिग बी ने इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए लिखा, "आराध्या के एनुअल डे पर उनके स्टेज परफॉर्मेंस का वक्त हो चला है. पूरी फैमिली मौजूद है, सिवाय दादा जी के. जो थाईलैंड में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं. 

शनिवार को ऐश्वर्या-अभिषेक और जोड़ी की मां जया बच्चन और वृंदा राय, आराध्या का एनुअल फंक्शन देखने पहुंचीं. इस दौरान आराध्या को व्हाइट फ्रॉक में देखा गया था.
 

स्कूल फंक्शन में बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय.

जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और वृंदा राय.

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन के साथ आराध्या बच्चन.

ऐश्वर्या बच्चन.

शनिवार को ही 75 वर्षीय महानायक ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग खत्म होने की खबर दी थी. फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालते हुए बच्चन ने लिखा है कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म की शूटिंग के बाद अब मुंबई और घर वापसी के लिए तैयार हूं. अभिनेता ने अपने अधिकारिक ब्लॉग पर भी तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने बताया है कि अगले शेड्यूल के लिए एक बार फिर से तैयारी होगी लेकिन फिलहाल की शूटिंग पूरी हो गई. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं और इसमें आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े: भगोड़े अमेरिकी नागरिक की जमानत नामंजूर, रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर किया था गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED