Logo
April 19 2024 02:24 PM

सुनसान सड़क पर सोनम संग रोमांस करते नजर आए आनंद आहूजा

Posted at: May 28 , 2018 by Dilersamachar 9770

दिलेर समाचार- अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. आज आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सोनम के साथ किसी सुनसान सड़क पर इन हंसी लम्हों का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं.

इसी महीने 8 तारीख को सोनम और आनंद हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे. शादी के दौरान इस कपल की कई तस्वीरे सामने आई थीं. आपको बता दें कि सोनम-आनंद की शादी और रिसेप्शन एक ही दिन हुआ था. दिन में शादी की रस्में अदा की गई थीं और रात में खास मेहमानों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था.

गौरतलब है कि शादी के कुछ रोज़ बाद ही सोनम कपूर ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करने चली गई थीं. यही वजह थी कि सोनम और आनंद को एक साथ वक्त बिताने का ठीक से मौका नहीं मिला था. लेकिन अब ये जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें सोनम और आनंद बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

इससे पहले भी आनंद ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो सोनम के साथ सूर्य की किरणों के बीच घूमते-टहलते दिखाई दे रहे थे. बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद इन दोनों ने इसी महीने एक दूसरे से शादी कर ली थी.

ये भी पढ़े: मलेशिया एयरलाइंस के विमान MH 17 विमान को मार गिराने वाली मिसाइल रूस की थी- जांचकर्ता, रूस ने यूक्रेन को ठहराया जिम्मेदार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED