Logo
March 29 2024 05:35 PM

गुस्से में आकर बॉस ने हाथ से अलग कर दी कर्मचारी की उंगली

Posted at: Sep 13 , 2020 by Dilersamachar 9882

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके (Mandavali Locality) में इंश्योरेंस कंपनी (Insurance company) में काम करने वाले बॉस और उसके कर्मचारी के बीच किसी बात को लेकर गुरुवार को झगड़ा हो गया. इस दौरान गुस्से में आकर बॉस (Boss) ने अपने कर्मचारी की उंगली ही चबा डाली. उससे उसकी उंगली (Finger) हाथ से अलग हो गई. वहीं, इस घटना में कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गया है. कहा जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी. इस दौरान गाड़ी में दोनों के बीच बहस हो गई. इसके बाद बॉस ने वारदात को अंजाम दे दिया.

 

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद दर्द से कराहते हुए पीड़ित कर्मचारी ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी सर्जरी की गई है. अब पुलिस ने आरोपी सीनियर हेमंत सिद्धार्थ के खिलाफ 326 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, पीड़ित का नाम मोहित है.

 

प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, मोहित कुमार (34) एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है. वह परिवार समेत गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रहता हैं. पूरे मामले में मोहित का कहना है कि वह बीते दिनों अक्षरधाम से अपने बॉस हेमंत सिद्धार्थ की कार में सवार होकर करोल बाग किसी काम से गया था. शाम को काम खत्म कर जब बॉस की कार अक्षरधाम पहुंची तो उसने वहीं उतारने को कह दिया. इस पर बॉस ने कहा कि अभी बैठे रहो, क्योंकि मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल के पास एक और काम है. इसके बाद उसने कहा कि उसे घर में जरूरी काम है, इसलिए जाना पड़ेगा.

मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया

 

मोहित की मानें तो बॉस जबरन कार में बिठाकर मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया. इसके बाद बॉस हेमंत गाड़ी के भीतर ही गाली-गलौज करने लगा. जब उसने विरोध किया तो बॉस ने मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया. मोहित ने बचाव के लिए चेहरे पर हाथ रख लिया. हेमंत ने हाथ पकड़ लिया और बाएं हाथ की उंगली को दांत से काटने लगा. इससे आधी उंगली कट गई.

ये भी पढ़े: 15 हजार करोड़ के मालिक बन सकते हैं मुकेश अंबानी, हो सकता है बड़ा फायदा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED