Logo
May 18 2024 11:26 AM

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के धमाल में अब ये करेंगे गोलमाल

Posted at: Jan 8 , 2018 by Dilersamachar 9951

दिलेर समाचार, मुंबई। सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं फिल्म टोटल धमाल से लेकिन इसी फिल्म में अजय देवगन का भी गोलमाल होगा, क्योंकि वो अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर बन गए हैं।

अजय देवगन इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ प्रोड्यूस करेंगे। बोल बच्चन के छह साल बाद ये कोलेबरेशन होगा। इंद्र कुमार की हिट फ्रेंचाइज़ी धमाल की अगली कड़ी ‘टोटल धमाल‘ को इंद्र कुमार ही डायरेक्टर करेंगे। अनिल और माधुरी की जोड़ी तो इस फिल्म का ख़ास आकर्षण रहेगी लेकिन साथ ही फिल्म में अजय देवगन एक ख़ास रोल में नज़र आएंगे। उनके अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी होंगे, जो पहले के भाग में भी रहे हैं। फिल्म की शूटिंग कल यानि 9 जनवरी में मुंबई में शुरू होगी और फिल्म सात दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी । इंद्र कुमार के मुताबिक फिल्म में इस बार अनिल और माधुरी का रोमांस नहीं बल्कि लेकिन ये जोड़ी इस बार सिर्फ आपको हंसाने आ रही है। वो माधुरी को अपना लकी चार्म मानते हैं, जिनके साथ माधुरी ने दिल, बेटा और राजा जैसी फिल्में की हैं। कुछ महीने पहले इंद्र कुमार ने माधुरी दीक्षित को टोटल धमाल के लिए अप्रोच किया था। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को नब्बे के दशक की बेहतरीन जोड़ी माना जाता रहा है। दोनों ने तेज़ाब, परिंदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा जैसी फिल्मों में साथ काम किया। करीब 17 साल पहले अनिल और माधुरी की 'पुकार' आई थी।

 

अनिल कपूर इन दिनों ऐश्वर्या बच्चन स्टारर फन्ने खान की शूटिंग में बिज़ी हैं जबकि माधुरी दीक्षित ने पिछले दिनों मराठी फिल्म साइन की है। साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सिक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था।

 

ये भी पढ़े: 2019 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी का प्लान '2 करोड़', 18 जनवरी से शुरू करने की तैयारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED