Logo
February 24 2024 07:42 PM

अनिल कपूर ने जिद करके मांगा था रोल, 21 दिन में शूट हुआ सुपरहिट गाना

Posted at: Nov 24 , 2023 by Dilersamachar 9645

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. साल 1987 में पर्दे पर एक ऐसी फिल्म ने दस्तक दी जिसमें एक्ट्रेस को डिमांड से ज्यादा फीस मिली. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसी फिल्म में विलेन की तो लॉटरी ही लग गई थी. लेकिन फिल्म के हीरो ने भाई के निर्माता होने का पूरा फायदा उठाया. फिल्म के गाने में जिद करके रोल मांगा फिल्म तो सुपरहिट हुई ही साथ ही वो गाना भी काफी पॉपुलर हुआ था.

हम बात कर रहे हैं कि साल 1987 में आई अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मि. इंडिया’ की, जिसमें अनिल कपूर ने अरुण नाम के शख्स का किरदार निभाया था, जो बाद में एक सुपरहीरो बनकर देश में करप्शन फैला रहे लोगों की अकल ठिकाने लगाता है. अरुण एक अनाथाश्रम चलाता है, जिसमें कई बच्चे रहते हैं, साल 1987 में सिनेमाघरों में जब इस फिल्म ने दस्तक दी तो कमाई से बॉक्स ऑफिस हिला कर रख दिया था. उस साल भारी भरकम बजट में बनी ये फिल्म और इसके गाने काफी पसंद किए गए थे.

कपिल शर्मा के शो में बोनी कपूर ने इस फिल्म के हिट गाने के बारे में बताया था, ‘काटे नहीं कटते’ के लिए, हमने एक लाल सेट मॉडल बनाया था. पहले ये फैसला लिया गया था कि इस गाने में सिर्फ श्रीदेवी को ही एक्ट करना था. लेकिन रिकॉर्डिंग के बाद, अनिल ने कहा कि वो इस गाने में भी काम करना चाहते है. उन्हें अंदाजा हो गया था कि ये गाना आगे चलकर हिट होने वाला है. हालांकि अनिल को इस गाने में लेने के बाद उसमें बदलाव भी किया गया था. ताकि ये दिखाया जा सके कि अनिल गाना गा रहे हैं.’

ये भी पढ़े: चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, 4 की हालत नाजुक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED