Logo
March 29 2024 06:47 PM

'सिर्फ रैंप पर ही नहीं फैशन डिजाइनिंग में भी चमकेंगी अनीता डोंगरे अपना करियर

Posted at: Aug 6 , 2018 by Dilersamachar 9817

दिलेर समाचार, इंडियन रैंप पर भले ही महिलाओं के कपड़ों की भरमार दिखती हो लेकिन फैशन के फील्‍ड में अभी भी पुरुष डिजायनरों का ही दबदबा है. हालांकि अगर जानी-मानी डिजाइनर अनीता डोंगरे की मानें तो महिला फैशन डिजायनरों के लिए आने वाला कल बेहद अच्‍छा है.

हाल के सालों में देश में सबसे मशहूर डिजायनरों में से एक बनकर उभरी अनीता का कहना है कि महिलाएं अब अपना ब्रांड स्थापित करने में सक्रिय हो रही हैं.

वोग वेडिंग शो 2018 से इतर बातचीत अनीता ने कहा, 'यह काफी दुखद है कि महिला डिजायनरों की तादाद बेहद कम है. हमारे पास ऐसे लोकप्रिय ब्रांड नहीं हैं जिन्‍हें महिलाएं चलाती हों. लेकिन मुझे लगता है कि युवा फैशन डिजायनरों में कई महिलाएं काफी अच्‍छे तरीके से आगे बढ़ रही हैं.'

उन्होंने कहा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि भारतीय फैशन जगत में जल्द ही महिला फैशन डिजायनर अगुवाई करेंगी. मैं अगले दशक या उसके बाद महिलाओं की अगुवाई में कई ब्रांडों को देख सकती हूं. भारत बदल रहा है. आज की अपने करियर को लेकर काफी सजग और एक्टिव हैं जबकि दो दशक पहले ऐसा नहीं था.'=

आपको बता दें कि उनका लग्जरी ब्रांड 'अनीता डोंगरे' न केवल भारत में लोकप्रिय है बल्कि पश्चिम में भी बेहद पसंद किया जाता है. गौरतलब है कि आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्‍हा, दिया मिर्जा, वाणी कपूर और करिश्‍मा कपूर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां अनीता डोंगरे के डिजाइन किए हुए आउटफिट्स को काफी पसंद करती हैं. यही नहीं ब्रिटेन के शाही परिवार की बहू केड मिडल्‍टन जब भारत आईं थीं तब उन्‍होंने भी अनीता डोंगरे के क्रिएशन को चुना. 

ये भी पढ़े: मैक्सिको के राष्ट्रपति ने कहा- सीमा पर दीवार बनाने को लेकर हमें कोई धमका नहीं सकता है

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED