Logo
April 16 2021 08:43 PM

अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार- राहुल गांधी

Posted at: Mar 6 , 2021 by Dilersamachar 9518

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. कृषि कानून (Agricultural Law) के विरोध में दिल्‍ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को आज 100 दिन पूरे हो गए हैं. इनते लंबे समय के बाद भी सरकार और किसान नेताओं के बीच बात बनती दिखाई नहीं दे रही है. किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि किसान सरकार के अपना अधिकार मांग रहे हैं और सरकार उनके ऊपर अत्‍याचार कर रही है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान आंदोलन के समर्थन में केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, देश की सीमा पर जान बिछाते हैं जिनके बेटे, उनके लिए कीलें बिछाई हैं दिल्ली की सीमा पर. अन्नदाता मांगे अधिकार, सरकार करे अत्याचार!

इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि तीनों कानून तो वापस करने ही होंगे. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि बीज बोकर जो धैर्य से फसल का इंतजार करते हैं, महीनों की प्रतीक्षा व खराब मौसम से वे नहीं डरते हैं.

गौरतलब है कि तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने और फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के लिए कानूनी गारंटी देने की मांग के साथ पंजाब, हरियाणा और देश के विभिन्न हिस्सों से आए हजारों किसान 100 दिन से राष्ट्रीय राजधानी की विभिन्न सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: प्राइवेट अस्पताल की गुंडागर्दी! पैसे ने देने पर 3 साल की बच्ची को फटे पेट किया बाहर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED