Logo
September 25 2021 02:08 AM

गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज प्रेमी ने कहा- CM नीतीश कुमार को लगेगी मेरी हाय

Posted at: May 25 , 2021 by Dilersamachar 12339

दिलेर समाचार, पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर बिहार में लॉकडाउन की अवधि का विस्तार करते हुए इसे 1 जून तक बढ़ा दिया है. उन्होंने इस फैसले की जानकारी ट्विटर पर दी और लिखा कि लाॅकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है और कोरोना संक्रमण में कमी दिख रही है. अतः बिहार में 25 मई के आगे एक सप्ताह के लिए अर्थात 1 जून 2021 तक लाॅकडाउन जारी रखने का निर्णय लिया गया है. सीएम नीतीश के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इन्हीं में से एक रिप्लाई काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, पंकज कुमार गुप्ता नाम के एक युवक ने सीएम नीतीश को बददुआएं देते हुए कहा है कि आपको मेरी हाय लगेगी.

Pankaj Kumar Gupta @Pankajgupta460 ट्विटर हैंडल से किए गए जवाबी ट्वीट में लिखा गया है कि 'सर, आप एक नकारा मुख्यमंत्री हैं. आपको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. आपसे मैंने कितनी अपील की थी कि पिछले 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी, उसे रुकवा दीजिए. लेकिन, आपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और सिर्फ बेरोजगारी की वजह से वह मेरी नहीं हो पाई. आपको मेरी हाय लगेगी!

लॉकडाउन बढ़ाए जाने को लेकर पंकज कुमार गप्ता ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, सर प्लीज अब यह सब तमाशा बंद कीजिए. मेरे जैसे मध्यम वर्ग के बेरोजगार युवा कोरोना से तो नहीं, लेकिन भूख से जरूर मर जाएंगे. जरा उनके बारे में सोचिए जो लोग प्रतिदिन दिहाड़ी पर कमाते 200 रुपया कमाते तब जाकर उनके घर का खर्चा चलता है. उन्ही में से एक मेरा भी परिवार है. आज घर में खाने को आनाज नहीं है.

बता दें कि इसी युवक ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उसने लॉकडाउन में शादियों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. युवक ने सीएम नीतीश को टैग करते हुए लिखा था ‘सर अगर आप शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रुक जाती. इस बात के लिए आपका जीवन भर आभारी रहेंगे.’ हालांकि, युवक की यह मांग पूरी नहीं हो पाई थी, जिससे निराश होकर उसने नीतीश कुमार के ट्वीट पर कहा- आपको मेरी हाय लगेगी.

ये भी पढ़े: क्या सफेद फंगस ब्लैक फंगस से भी खतरनाक है?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED