Logo
May 19 2024 10:11 AM

100 रुपये में कम में वाटरप्रूफ बन जाएगा कोई भी फोन

Posted at: Jul 4 , 2023 by Dilersamachar 9548

दिलेर समाचार, बारिश का मौसम आते ही गर्मी से थोड़ी राहत मिल जाती है. झमाझम बारिश हो जाए तो पेड़, पौधों में भी जैसे जान आ जाती है. अगर झमाझम बारिश हो रही हो तो इसमें भीगने में भी खूब मज़ा आता है. लेकिन मानसून में कहीं आने-जाने पर भी पाबंदी लग जाती है. इसके साथ ही ऐसे में मौसम में जब बाहर रहो तो फोन भी साथ होता है. इसलिए ये भी डर लगा रहता है कि कहीं बाहर जाने पर फोन न भीग जाए.

अगर आपको फोन हाई वाटर रेसिस्टेंट है तो इतनी दिक्कत नहीं होती है, लेकिन अगर आपका फोन वाटरप्रूफ नहीं है तो दिक्कत हो सकती है. ऐसे में अगर आपको कोई ये कहे कि किसी भी सस्ते फोन को मात्र 99 रुपये में वाटरप्रूफ बनाया जा सकता है तो..

जी हां बारिश के इस मौसम में अगर आप डरते हैं कि फोन भीग जाने से कहीं खराब न हो जाए तो आपको बता दें कि फोन के लिए एक खास एसेसरीज़ आती है, जिससे कि फोन पानी में गिर जाए या भीग जाए, इसे कुछ नहीं होगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई तरह के वाटरप्रूफ पाउच या ड्राय बैग केस उपलब्ध हैं. इनकी कीमत 99 रुपये से शुरू होकर 300 रुपये तक जाती है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

ये पाउच ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक के साथ आते हैं, और इसमें फोन रखने पर फोन की स्क्रीन पर टच भी काम करता है. ड्राय बैग में स्नैप और लॉक एक्सेस की सुविधा दी जाती है, जिससे पानी, बर्फ, धूल, रेत और गंदगी फोन को नहीं टच कर पाती है.

ये पाउच कई लेयर के साथ आते हैं, जिसे आप अपनी सहूलियत के हिसाब से लॉक कर सकते हैं. हालांकि लॉक करते समय किसी तरह की कोई जल्दबाजी न करें, जिससे कि आपके फोन की सेफ्टी के साथ कोई दिक्कत हो. फोन के इन पाउच के साथ लंबी पट्टी भी लगी होती है, जिससे गले में टांगना आसान हो जाता है.

ये भी पढ़े: बालासोर ट्रेन हादसे में CRS ने सिग्नल की कई खामियों को बताया जिम्मेदार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED