Logo
December 10 2022 11:29 AM

शिवराज सरकार से मंत्री अखिलेश्वरानंद की अपील, राज्य में हो 'गौ मंत्रालय' का गठन

Posted at: Jun 20 , 2018 by Dilersamachar 10465
दिलेर समाचार, भोपाल: गौ मंत्रालय के विचार पर बात करते हुए मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अखिलेश्वरानंद ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मंत्रालय का गठन होगा, और वह स्वयं इसका प्रभार संभालने के लिए तैयार हैं. अखिलेश्वरानंद का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को वह खत लिख चुके हैं, और व्यक्तिगत रूप से मिलकर भी वह मंत्रालय के गठन का आग्रह करेंगे, ताकि गोरक्षा तथा गोसेवा को आगे बढ़ाया जा सके, और अन्य राज्य भी इस कदम से प्रेरित होंगे.

कैबिनेट मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास में बढ़िया गाय रखी जाती हैं, और उनकी जी-जान से सेवा की जाती है. अखिलेश्वरानंद के अनुसार, यदि सारे राज्य में उसी तरह गोसेवा की जाए, तो उनका लक्ष्य पूरा हो जाएगा, और मध्य प्रदेश देश-दुनिया के सामने सशक्त उदाहरण बनेगा.

ये भी पढ़े: लाइफस्टाइल के लिए मशहूर ये फुटबॉल खिलाड़ी नाम जानकर आप भी रहें जाएंगे हैरान

उनका दावा है कि गोरक्षा और गोसेवा के मुद्दे पर सत्तापक्ष के साथ-साथ विपक्ष भी सकारात्मक है, और यह अच्छी बात है. इसी मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यदि विपक्ष भी इसी तरह सकारात्मक रुख अपनाए रहता है, तो उन्हें कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का विरोध करने का कोई कारण नज़र नहीं आता, "लेकिन अगर दिग्विजय सिंह सकारात्मक सोच रखने वालों और गोसेवा करने वालों को पाखंडी और ढोंगी कहेंगे, तो मैं कहूंगा कि आपसे बड़ा ढोंगी, आपसे बड़ा कालनेमि, और आपसे बड़ा कंस कोई हो ही नहीं सकता..."

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED