Logo
December 2 2022 03:38 PM

जॉर्जिया एंड्रियानी और अपने बीच उम्र के फासले पर अरबाज ने दिया की ट्रोलर्स की बोलती बंद

Posted at: Nov 15 , 2022 by Dilersamachar 9085

दिलेर समाचार, मुबंई. अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) संग एज गैप को लेकर बातें की. आपको बता दें कि अरबाज-जॉर्जिया एंड्रियानी के बीच लगभग 22 साल का ऐज गैप हैं. अरबाज खान 55 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया 33 साल की हैं. ऐज गैप की वजह से ये दोनों अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं. अब इस मामले पर अरबाज खुद सामने आए और इसकी वजह बताई.

आपको बता दें कि अरबाज इन दिनों वेब सीरीज ‘तनाव’ (Tanaav) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. सीरिज में अरबाज ने दमदार एक्टिंग की है. ‘तनाव’ इजरायली शो ‘फौदा’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. यह 11 नवंबर को सोनी लिव पर रिलीज हुई थी. यह वेब सीरीज सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण द्वारा निर्देशित है.

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग उम्र के फासले को लेकर अरबाज खान ने सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में कहा, “हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हम में से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है. मैं कभी-कभी उससे पूछता हूं, ‘सचमुच?’ यह एक ब्रीफ और शॉर्ट टर्म मामला हो सकता था. लेकिन जब आप किसी रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे की ओर नहीं देखते हैं, लेकिन जितनी देर आप उसमें रहते हैं, और भी कई सवाल होते हैं जिनका जवाब देने की जरूरत होती है. ऐसे में आप आगे ले जाना पसंद करते हैं. अभी मेरे लिए बात करना जल्दबाजी होगी.”

ये भी पढ़े: मूसेवाला के माता-पिता ने DGP से मुलाकात कर देश छोड़ने का दिया अल्टीमेटम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED