Logo
October 19 2019 03:17 PM

क्या सारा अली खान, बददिमाग और नकचढ़ी हैं?

Posted at: Feb 11 , 2018 by Dilersamachar 5335

दिलेर समाचार, सुभाष शिरढोनकर: अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान के कैरियर की खातिर अनीस बज्मी की ’मुबारकां’ नहीं की। इसमें उन्हें अर्जुन कपूर की मां का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन अमृता का कहना था कि वह अपनी बेटी के कैरियर पर फोकस करने के लिए वक्त नहीं निकाल पा रही थीं, इसलिए उन्होंने वह ऑफर ठुकरा दिया।

अमृता सिंह का इस वक्त सिर्फ एक ही मकसद है कि किसी भी तरह हो बेटी सारा अली खान फिल्मों में एक कामयाब एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित हो जाये। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की करण जौहर को ’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ऑफर मिला था, इसमें उन्हें टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कास्ट किया जाने वाला था लेकिन सारा ने वह प्रस्ताव ठुकरा दिया। प्रस्ताव ठुकराने की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है।

इसके बाद खबर आई कि ’अग्निपथ’ फेम, करन मल्होत्रा निर्देशित करण जौहर के प्रोडक्शन की एक फिल्म के लिए सारा की बातचीत लगभग अंतिम दौर में है लेकिन वह ऑफर भी पता नहीं क्यों सारा के हिस्से में नहीं आ सका।

इन फिल्मों को सारा द्वारा स्वीकार न करने की सिर्फ एक ही वजह हो सकती है कि अमृता सिंह चाहती हों कि बेटी का डेब्यू बेहद शानदार हो और शायद उन्हें लगता है कि करण जौहर की ये फिल्म उनकी बेटी के कैरियर के लिए शानदार साबित नहीं हो सकेगी।

सनी देओल ने बेटे करण की लॉंचिंग फिल्म ’पल पल दिल के पास’ के लिए सारा को ऑफर दिया गया लेकिन सारा ने स्वीकार नहीं किया। एक तरह से देखा जाये तो बिना कोई फिल्म साइन किए सारा ने तीन तीन फिल्में ठुकराकर एक तरह से एक नया कीर्तिमान अपने नाम कर लिया। उनके इस रवैय्ये के बाद कुछ लोग तो उन्हें बददिमाग और नकचढ़ी तक कहने लगे थे।

सोहा के नखरे किसी ए लिस्ट की हीरोइन जैसे हैं। सेट पर वक्त से नहीं पहंुचती हैं। अपने काम से ज्यादा अपने कॉस्टयूम पर ध्यान देती हैं। फिल्म के क्रू मैंबर्स सारा को लेकर परेशान हैं।

सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है और वह 23 की हैं और 23 साल की उम्र एक हीरोइन के कैरियर को शुरू करने के लिहाज से आजकल ज्यादा मानी जाती है क्योंकि एक हीरोइन का कैरियर 30 के आसपास सिमट जाता है। 

लेकिन अमृता सिंह या सारा ने कभी इस तरह की किसी बात की परवाह नहीं की और सारी उम्मीदों से अलग जाते हुए निर्माता प्रेरणा चोपड़ा की अभिषेक कपूर (गुगू) के निर्देशन में बनने वाली केदारनाथ साइन कर ली। इसमें सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत मेन लीड निभा रहे हैं।

’केदारनाथ की रिलीज डेट 21 दिसंबर घोषित की जा चुकी है लेकिन फिल्म की निर्मात्राी प्रेरणा अरोड़ा  और डायरेक्टर अभिषेक कपूर के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर मतभेद हैं। अभिषेक कपूर चाहते हैं कि केदारनाथ को शाहरूख की आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ’जीरो’ के अपोजिट रिलीज किया जाये लेकिन निर्मात्राी प्रेरणा चोपड़ा इसे गलत मानती हैं। 

ये भी पढ़े: आज इन राशिवालों पर भगवान रहने वालें है मेहरबान, जानें आपके दिन में क्या है खास


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED