Logo
July 8 2020 12:27 AM

जिदंगी के कई रूप देखने वाले अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ऐसी पोस्ट जो आपकी बना देगी बहादुर

Posted at: Mar 6 , 2018 by Dilersamachar 5272

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। कपूर खानदान के लिए पिछले कुछ बहुत अच्छे नहीं रहे हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर पूरी तरह टूट गए थे, और दुबई में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेकर कई तरह की प्रक्रियाएं चल रही थीं. उस समय अर्जुन कपूर ने अपने पिता के साथ खड़े होने का फैसला लिया, और वे दुबई गए. वे दुबई से लेकर श्रीदेवी के अंतिम संस्कार तक अपने पिता और बहनों का सहारा बने. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इस समय के बारे में सब कुछ साफ-साफ कह दिया है.

अर्जुन कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “आप बहादुर हैं क्योंकि जिंदगी आपको हार मानने के कई मौके देती है, लेकिन फिर भी आप इनसे लड़ते हैं और उबरते हैं, खुद को संभालते हैं और आगे बढ़ते हैं.”

श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया था. उनकी मौत की वजह ‘दुर्घटनावश डूबने’ को बताया गया था. 27 फरवरी को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत आया था और 28 फरवरी को अंतिम संस्कार किया था. 4 मार्च को रामेश्वर में अस्थि विसर्जन भी किया गया. इस मौके पर जाह्नवी और खुशी भी मौजूद थीं. बेशक पिछले कुछ दिन इस परिवार के लिए मुश्किलों भरा था, लेकिन सबने एक साथ इस घड़ी में आकर, मिसाल पेश की है.

ये भी पढ़े: काठमांडू में जमा कूड़े को लेकर बेंगलुरु का बताया, कांग्रेस ने बोला हमला


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED