Logo
January 23 2020 02:07 PM

अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का जलवा, कमाए इतने करोड़

Posted at: Dec 12 , 2019 by Dilersamachar 5094

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: Panipat Box Office Collection Day 6: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) ने रिलीज के बाद से ही अपने जबरदस्त प्रदर्शन को जारी रखा है. 'पानीपत' को रिलीज हुए 6 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन फिल्म की रफ्तार धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. खास बात तो यह है कि विवादों में घिरी होने के बावजूद 'पानीपत' की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पानीपत' ने बीते बीते बुधवार 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म 6 दिनों में कुल 24.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'पानीपत' (Panipat) ऐतिहासिक घटना पर आधारित है, जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यहां तक कि पानीपत को कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' से भी कड़ी टक्कर मिली है. जहां महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में पानीपत को अच्छा रिस्पांस मिला तो वहीं दिल्ली, यूपी और राजस्थान जैसे क्षेत्रों में फिल्म अपना कब्जा जमाने में थोड़ी पीछे रही. यहां तक कि राजस्थान और उसके आस-पास के क्षेत्रों में जाट समुदाय ने फिल्म में महाराजा सूरजमल के किरदार को लेकर इसे बैन करने की भी मांग की थी. 
बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'पानीपत' (Panipat Panipat Box Office Collection) में कमाल का अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी की है. इससे पहले आशुतोष गोवारीकर ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया था. 

ये भी पढ़े: Google Trends: सिद्धार्थ शुक्ला बनें गूगल पर टीवी के एकमात्र 'मोस्ट सर्च्ड पर्सनैलिटी'


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED