Logo
December 10 2022 03:28 AM

अर्जुन तेंदुलकर ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट तो भावुक हुए सचिन के दोस्तं विनोद कांबली

Posted at: Jul 19 , 2018 by Dilersamachar 9608

दिलेर समाचार, मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का नाम इस समय चर्चाओं में है. अर्जुन इस समय भारतीय अंडर19 टीम के सदस्‍य के रूप में श्रीलंका के दौरे पर हैं. हाल ही में उन्‍होंने श्रीलंका अंडर19 टीम के पहले यूथ टेस्‍ट मैच में खिलाफ खेलते हुए अपना पहला इंटरनेशनल विकेट हासिल किया. अर्जुन ने श्रीलंका के कामिल मिशारा को एलबीडब्‍ल्‍यू किया. किसी भी गेंदबाज के लिए पहला इंटरनेशनल विकेट बेहद भावुक करने वाला क्षण होता है और इस विकेट को लेते हुए ऐसी ही भावनाएं 19 साल के अर्जुन के मन में उमड़ी होंगी. 

अर्जुन के इस विकेट पर सचिन तेंदुलकर के बाल सखा और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने भी भावनाओं से भरा ट्वीट किया है. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज रहे कांबली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब मैंने यह (अर्जुन को विकेट लेते हुए )देखा तो खुशी के आंसू बह निकले. मैंने उसे बड़े होते हुए और क्रिकेट के खेल में कड़ी मेहनत करते हुए देखा है.  यह केवल शुरुआत है, मैं तुम्‍हारे लिए आने वाले दिनों में ढेर सारी सफलता की कामना करता हूं. '

.  यूथ टेस्‍ट मैच में उन्‍होंने मिशारा को जो गेंद फेंकी, वह तेजी से अंदर आई और बल्‍लेबाज को कुछ करने का मौका ही नहीं मिला.  मैच में श्रीलंका अंडर 19 टीम 244 रन बनाकर आउट हुई. मैच में अर्जुन ने 11 ओवर फेंके और 33 रन देकर एक विकेट हासिल किया. उनके स्‍पैल में दो मेडन ओवर शामिल रहे. श्रीलंका अंडर 19 टीम को 244 रन पर आउट करने में खास भूमिका हर्ष त्‍यागी और आयुष बादोनी की रही, इन दोनों ने चार-चार विकेट हासिल किए. श्रीलंका दौरे का दूसरा यूथ टेस्‍ट मैच 23 से 26 जुलाई के बीच खेला जाएगा. इसके बाद भारतीय अंडर 19 टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

ये भी पढ़े: JoSAA 7th Round Seat Allotment Result: सीट अलॉटमेंट रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें चेक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED