Logo
June 18 2024 05:18 PM

LOC पर घुसपैठ की कोशिश को सेना ने किया नाकाम

Posted at: May 31 , 2023 by Dilersamachar 9383

दिलेर समाचार, जम्मू. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के नजदीक सीमा पर लगी बाड़ के पास जवानों ने हथियारों व मादक पदार्थों की तस्करी का एक बड़ा प्रयास विफल कर इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुलपुर सेक्टर के करमारा गांव में तड़के गोलीबारी में सेना का एक जवान और गिरफ्तार आरोपियों में से एक घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि सीमा पर तैनात सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधियों का एहसास होने पर उन लोगों को रोकने की कोशिश की जिसके बाद वहां गोलीबारी शुरू हो गई.

अधिकारियों ने बताया कि पूरे इलाके की तुरंत घेराबंदी की गई और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से एक घायल है. उनके पास से मादक पदार्थ और हथियारों की खेप बरामद की गई है. गोलीबारी में सेना का एक जवान भी घायल हो गया. अधिकारियों ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करमारा गांव के मोहम्मद फारूक (26), मोहम्मद रियाज (23) और मोहम्मद जुबैर (22) के तौर पर की है. मोहम्मद फारूक के पैर में गोली लगी है.

उन्होंने बताया कि ऐसा माना जाता है कि उन्हें सीमा पार से हथियार और मादक पदार्थ की खेप मिली थी जिसकी वे इस ओर तस्करी करना चाहते थे, तभी सैनिकों ने कार्रवाई कर उनके प्रयास विफल कर दिए. अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से एक एके राइफल, दो पिस्तौल, छह ग्रेनेड, प्रेशर कुकर में रखा एक आईईडी (इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) और संदिग्ध हेरोइन के 20 पैकेट मिले हैं. अधिकारियों ने बताया कि ताजा रिपोर्ट मिलने तक तलाश अभियान जारी था.

ये भी पढ़े: IT विभाग ने बढ़ा दी SFT रिटर्न भरने की तारीख, फिर भी नहीं किया ये काम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED