Logo
February 7 2023 07:41 PM

अरुण जेटली के अंतिम संस्कार की भीड़ में 11 लोगों के फोन हुए चोरी

Posted at: Aug 27 , 2019 by Dilersamachar 9371

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर आई है. यहां बीते शनिवार को निगम बोध घाट पर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो सहित कम से कम 11 व्यक्तियों के फोन चोरी हो गए हैं. यह बात सोमवार को पतंजलि के प्रवक्ता एस के तिजारावाला ने कही. तिजारावाला ने ट्वीट करके शिकायत की है कि रविवार शाम उनका और सुप्रियो सहित 10 अन्य व्यक्तियों का मोबाइल फोन की चोरी हो गया.

हालांकि पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले में एक शिकायत दर्ज कर ली गई है लेकिन कश्मीरी गेट पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

चोर अक्सर चोरी करने के लिए ऐसे ही भीड़-भाड़ वाले इलाके खोजते हैं.  पिछले महीने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद और सूफी गायक हंसराज हंस का एक शोभा यात्रा के दौरान फोन चोरी हो गया था.  इसके अलावा  बीते सप्ताह मंडी हाउस के पास झपटमारों ने महाधिवक्ता की पत्नी का मोबाइल छीन लिया था. वहीं रविवार को झपटमार बाइकसवार चोरों ने   पूर्व पार्षद और वर्तमान में भाजपा की शाहदरा जिला इकाई के उपाध्यक्ष सुशील उपाध्याय की पत्नी का मोबाइल छीन लिया. 

ये भी पढ़े: नौसेना प्रमुख ने रक्षा बजट के कम होने पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- हमारी क्षमता पर पड़ रहा फर्क

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED