Logo
May 19 2024 10:20 AM

अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इंसुलिन

Posted at: Apr 23 , 2024 by Dilersamachar 9578

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली शराब घोटाला केस में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते कुछ दिनों से जिस चीज की मांग कर रहे थे, आखिरकार वह मिल गई है. जी हां, अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन दे दी गई है. आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

सूत्रों की मानें तो अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार हाई हो रहा था. ऐसे में उन्हें इंसुलिन दी गई. बताया गया कि अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया था. बता दें कि एक दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल प्रशासन को खत लिखकर इंसुलिन की मांग की थी.

वहीं, तिहाड़ जेल के अधिकारी ने कहा कि कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में कम खुराक वाली इंसुलिन दी गई. कल उनका शुगर लेवल 217 था. एम्स टीम ने कहा था कि स्तर 200 पार होने पर उन्हें कम खुराक वाली इंसुलिन दी जा सकती है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को तिहाड़ जेल के अधीक्षक को पत्र लिखकर दावा किया कि वह रोजाना इंसुलिन की मांग कर रहे हैं और एम्स के चिकित्सकों ने कभी नहीं कहा कि उनकी सेहत को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है.

अरविंद केजरीवाल के इस पत्र से एक दिन पहले तिहाड़ प्रशासन ने एक बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने 20 अप्रैल को केजरीवाल की एम्स के वरिष्ठ विशेषज्ञों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की व्यवस्था की थी जिस दौरान ना तो केजरीवाल ने इंसुलिन का मुद्दा उठाया और ना ही डॉक्टरों ने ऐसी कोई सलाह दी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में तिहाड़ प्रशासन के इस बयान का भी विरोध किया कि एम्स के चिकित्सकों ने आश्वासन दिया कि उनके शर्करा स्तर को लेकर कोई गंभीर चिंता की बात नहीं है. अरविंद केजरीवाल ने दावा किया, ‘‘एम्स के डॉक्टरों ने कभी ऐसा कोई आश्वासन नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वे सभी चीजों को देखेंगे और फिर अपनी सलाह देंगे.’

 

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद रामदेव ने फिर मांगी माफी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED