Logo
September 27 2022 12:51 PM

Asia Cup 2022: उर्वशी रौतेला देखने पहुंची भारत-पाक मैच

Posted at: Aug 29 , 2022 by Dilersamachar 9084

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर विवाद शांत हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं. दोनों के बीच उर्वशी के इंटरव्यू को लेकर गरमागरमी हो गई थी. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे का मजाक बनाया था, लेकिन इस मामले के महज कुछ दिन बाद ही उर्वशी रौतेला को एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया. उर्वशी को दुबई स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए देखा गया. हालांकि, इस मैच में ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. लेकिन इस मौके को फैन्स ने हाथ से जाने नहीं दिया और जमकर मीम्स शेयर किए.

ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले मैच में भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था. ऐसे में वह ट्विटर पर ट्रेंड करने में कामयाब रहे. सोशल मीडिया पर उनकी स्माइल की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को उर्वशी के स्टेडियम में होने की तस्वीरों के साथ मिलाकर फैन्स जमकर मीम बना रहे हैं. हालांकि, ये दोनों स्थितियां ही असंबंधित थी, लेकिन जिन लोगों ने हाल के दिनों में पंत और रौतेला की सोशल मीडिया लड़ाई देखी, वह खुद को इसमें शामिल करने से रोक नहीं पाए.

इसके साथ ही फैन्स ने उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम का वह स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि उन्हें क्रिकेट पसंद नहीं है इसलिए वह ज्यादा क्रिकेटरों को नहीं जानती हैं. फैन्स ऐसे में उर्वशी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: रिलायंस AGM 2022: रिलायंस ने दी सबसे ज्यादा नौकरियां- मुकेश अंबानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED