Logo
January 23 2020 11:28 AM

करीना की सफलता से जलन को लेकर पूछा सैफ अली खान से सवाल, तो मिला ये जवाब

Posted at: Nov 11 , 2019 by Dilersamachar 5277
दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में फिल्म 'लाल कप्तान' (Laal Kaptaan) में नजर आए थे. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का किरदार काफी दिलचस्प था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में थोड़ी कमजोर रही. फिल्म से इतर सैफ अली खान हाल ही में हुए अपने इंटरव्यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, इंटरव्यू में सैफ अली खान से फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने पूछा कि क्या कभी उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की सफलता से उन्हें जलन हुई है? राजीव मसंद के इस सवाल का सैफ अली खान ने बहुत ही जबरदस्त तरीके से जवाब दिया, उनके जवाब ने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा. 
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा, "नहीं, नहीं. हम इन चीजों को लेकर काफी प्रैक्टिकल हैं. आप जानते हो कि चीजें बदलती हैं, ऊपर नीचे जाती हैं. एक समय पर कोई इंसान दूसरे व्यक्ति से ज्यादा सफल होता है और अगले ही समय पर दोनों ही अच्छा समय गुजार रहे होते हैं. लेकिन मैंने कभी भी जिंदगी को इन चीजों में नहीं मापा है. यहां तक कि मेरी सफलता का बॉक्स ऑफिस से भी कोई लेना-देना नहीं है. यह ठीक वही करना है, जो घर पर हो रहा है."
 इसके अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मजेदार अंदाज में बात करते हुए कहा, "और मैं कह सकता हूं कि वो अभी छोटी है...लेकिन हां, मैं कभी भी उससे मुकाबला नहीं करता या उनके बारे में बुरा नहीं सोचता." बता दें कि सैफ अली खान लाल कप्तान के बाद 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. वहीं, करीना कपूर फिल्म गुड न्यूज, अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्डा में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़े: अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, शाहरूख ने दिया ये रिएक्शन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED