Logo
December 2 2022 03:57 PM

Assam Assembly Election: भूपेश बघेल ने किया असम में कांग्रेस के 100+सीट जीतने का दावा

Posted at: Mar 19 , 2021 by Dilersamachar 9542

दिलेर समाचार, डिब्रूगढ़. कांग्रेस नेता और छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने असम में कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा किया है. बघेल ने कहा, 'असम (Assam) की 126 विधानसभा सीटों (Assembly Elections) में से कांग्रेस गठबंधन को 100 सीटें मिलना अब लगभग तय हो चुका है.' उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आखिरी समय में षड्यंत्र औए दुष्प्रचार करने वाले खिलाड़ी सामने हैं इसलिए मेहनत में कमी न रहने पाए.

 असम चुनाव को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक बघेल ने कहा कि भाजपा को भी असम में अपनी हार साफ दिखाई दे रही है. उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में पूरी ताकत लगाने को कहा. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान, महिलाएं सभी उत्साहित हैं, बस थोड़ा सा और दम. असम जीत रहे हैं हम.' उन्‍होंने कहा कि जनसंवाद और जनसंपर्क ही हर कांग्रेस कार्यकर्ता को जनसेवक बनाता है. आज गर्व से कह सकता हूं कि असम कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन के जरिये 5 गारंटियों को जनता तक पहुंचा रहा है.

 इससे पहले बघेल ने कहा कि भाजपा ने बांग्लादेश से लगी राज्य की सीमा को बंद करने और ब्रह्मपुत्र नदी के दोनों ओर एक्सप्रेसवे बनाने का वादा किया था, लेकिन बीते पांच साल में उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया.

उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा :-

एक साथ उठे हैं लाखों हाथ,

मौसम अब तो बदलेगा

झूठ ठगी की हटेगी बदली

सच का सूरज निकलेगा

 गौरतलब है कि असम की 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में चुनाव होना है. चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है.

 

ये भी पढ़े: बड़ी लापरवाही! आठवीं पास 'डॉक्टर' ने की गर्भवती की सर्जरी, जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED