Logo
April 24 2024 08:26 PM

17 की उम्र में 2 बच्चों की मां बन गई थी ये टी.वी अदाकारा

Posted at: Sep 23 , 2017 by Dilersamachar 9657

दिलेर समाचार,टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका बसु का रोल निभाकर काफी फेमस हुई थीं. उर्वशी ढोलकिया को तो आप जानते ही होंगे, उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस के सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं. उर्वशी की जिंदगी काफी उतार चढ़ावों से भरी रही है. हम आपको बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें.
उर्वशी 38 साल की हैं.6 साल की उम्र में लक्स साबुन के लिए ऐड फिल्म किया था. इसके बाद वो टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में नजर आईं जिसमें उन्होंने शिल्पा का रोल निभाया था.उर्वशी ने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी. जब उन्होंने शादी की तक उनकी उम्र केवल 16 साल थी.उन्होंने केवल शादी कम उम्र में नहीं की बल्कि कम उम्र में ही वो मां भी बन गईं. 17 साल की उम्र में उर्वशी दो जुड़वा बेटों सागर और क्षितिज की मां बनीं.
उर्वशी की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और शादी के 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया.अपने दोनों बेटों को उन्होंने अकेले ही पाला. उर्वशी के दोनों बेटे अब 22 साल को हो चुके हैं.एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब उर्वशी से पूछा गया कि उन्होंने फिर से शादी करने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैं सिंगल मदर हूं और मेरे ऊपर कई तरह की जिम्मेदारियां रही हैं, मेरे पास कभी अपने बारे में सोचने के लिए समय नहीं रहा
इतना ही नहीं बिग बॉस जैसे बड़े रिएलिटी शो की विनर भी बनी थीं उर्वशी. बिग बॉस जीतने के बाद उन्होंने 2 साल के ब्रेक लिया था. वो अपना समय अपने बेटों को देना चाहती थीं. इस दौरान उन्होंने 15 शोज के लिए मना कर दिया था. उर्वशी चाहती हैं कि उनके दोनों बेटे वही करें जो वो करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़े: इस फ्लॉप एक्टर की लाइफस्टाइल के बारे मे जान के आप के भी उड़ जाएंगे होश

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED