Logo
December 10 2022 12:08 PM

15 मिनट में काटा गैस कटर से एटीएम, फिर 14 लाख रुपए ले उड़े लुटेरे

Posted at: Jul 18 , 2022 by Dilersamachar 9139

चंडीगढ़: पंजाब के नाभा में चोरों का गिरोह करीब 15 मिनट में एटीएम को काटकर 14.76 लाख की रकम लेकर फरार हो गया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, चोरों ने एटीएम में अंदर घुसते ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया ताकि उनसे कुछ देखा न जा सके, और उसके बाद एटीएम मशीन को काटना शुरू कर दिया. चोरों ने एटीएम को गैस कटर की मदद के काटकर इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पांच चोर ब्रेजा कार में सवार होकर वारदात के लिए पहुंचे थे.

घटना 16 जुलाई को नाभा के गुरदित्तपुरा गांव में तड़के करीब 2:45 बजे हुई. एटीएम के शटर का ताला तोड़ने के बाद चोरों ने अंदर पहुंचते ही कैमरे पर स्प्रे मार दिया था. बताया जा रहा है कि चोरों के दो साथी एटीएम के बाहर आने-जाने वालों पर नजर रख रहे थे, जबकि तीन लोग एटीएम मशीन को काटने में अंदर जुटे हुए थे. पुलिस ने बैंक मैनेजर लाभ सिंह की शिकायत पर 4-5 अनजान व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

एटीएम काटकर चोरी करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. सरपंच परमजीत सिंह का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी 16 तारीख की दोपहर को तब मिली थी, जब पुलिस उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी को चेक करने पहुंची. बताया जा रहा है कि पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से ज्यादा मदद नहीं मिल पाई है क्योंकि एटीएम के आसपास के कैमरे खराब पड़े थे.

ये भी पढ़े: शिंदे गुट ने घोषित की शिवसेना की नई कार्यकारिणी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED