Logo
December 7 2022 03:20 AM

यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर हमला, 5 नहर में डूबे

Posted at: May 16 , 2022 by Dilersamachar 9208

दिलेर समाचार, यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर दूसरे गुट के लोगों ने हमला बोल दिया. इस दौरान नहा रहे युवकों पर ईंट-पत्थरों व तेजधार हथियार से हमला किया गया. यह युवक अपनी जान बचाने के लिए यमुना के गहरे पानी में उतरते गए. जब तक युवक पानी में नजर आते रहे दूसरे ग्रुप के लोग ऊपर से पत्थरबाजी करते रहे. बाकी 5 लोगों ने किसी तरह छिपकर जान बचाई.

हमलावरों ने यमुना में डूबने वाले युवकों की कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस व वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और लापता युवकों की तलाश शुरू कर दी गई. लगातार कई घंटे की तलाश के बावजूद लापता पांचों युवकों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. इन युवकों के परिजनों का आरोप है कि 2 साल पहले दूसरे पक्ष के लोगों के साथ उनका झगड़ा हुआ था. जिसका मामला अदालत में चल रहा है. इसी में 2 दिन बाद गवाही थी. उसी मामले को लेकर रंजिश के तहत हमला किया गया.

अभी तक पांच युवक यमुना में लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी आयु 19 से 21 वर्ष के बीच में बताई जा रही है. इन सभी की गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है. जगाधरी के रहने वाले इन युवकों में सन्नी, सुलेमान, अलाउद्दीन, साहिल व निखिल शामिल है. वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़े: यमुना में घटा जलस्तर, दिल्ली के इन इलाकों में रहेगी परेशानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED