Logo
December 6 2022 03:05 AM

सावधान! अगर आपको सपने में दिखती है ये चीजें तो भरने वाली है पैसों से आपकी तिजोरी

Posted at: Dec 7 , 2021 by Dilersamachar 9287

रात में सोते हुए व्यक्ति कई तरह के सपने देखता है। ज्योतिष शास्त्र में हर सपने का कोई ना कोई महत्व होता है। सपनों की बात की जाए तो कई बार हम अच्छे सपने देखते हैं तो कई बार खराब सपने भी देखते हैं। कई सपने हम सुबह उठने के बार भूल जाते हैं जबकि कुछ सपने हमे याद रहते हैं। विज्ञान की बात की जाए तो व्यक्ति सपनों में जो कुछ भी देखता है उठने के बाद उसका 90 फीसदी हिस्सा भूल जाता है। वहीं अगर स्वप्न शास्त्र की बात की जाए तो इसमें कुछ सपनों को देखनाा अच्छा बताया गया है। इसका मतलब होता है कि आपको जल्द ही धन की प्राप्ति होने वाली है। आइए जानते हैं उन सपनों के बारे में...

- सपने में मधुमक्खी का छत्ता देखना बहुत ही अच्छा माना जाता है । यह सपना आपको धन प्राप्ति का संकेत देता है। सपने में शहद देखना भी शुभ रहता है।

- अगर आप सपने में अपने आप को किसी ऊंचे स्थान पर या फिर किसी वृक्ष पर चढ़ते हुए देखते हैं तो यह जल्दी ही आपकी नौकरी में प्रमोशन या करियर में ऊंचाई पर जाने का संकेत देता है। ऐसे सपने सफलता के सूचक होते हैं।

- सपने में किसी देवी-देवता  या फिर देवस्थान के दर्शन बहुत ही शुभ होते हैं। इस सपने का अर्थ होता है कि आपके ऊपर ईश्वरीय कृपा होने वाली है। मां लक्ष्मी जल्दी ही आपके ऊपर अपनी कृपा की बारिश करेंगी।

- सपने में नृत्य करती हुई स्त्री दिखाई देना भी बहुत शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह भी मां लक्ष्मी के आगमन और धन प्राप्ति का संकेत देता है।

ये भी पढ़े: सावधान! चबाते-चबाते च्युइंगगम बढ़ा देगी आपका गम, जरूर पढ़ लें ये खबर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED