Logo
April 20 2024 01:22 PM

करोलबाग में रहने वाला ऑटोलिफ्टर हुआ गिरफ्तार

Posted at: Nov 13 , 2021 by Dilersamachar 9379

दिलेर समाचार, दिल्ली।  पीपी इंद्रलोक और थाना सराय रोहिल्ला की टीम ने एक ऑटोलिफ्टर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से थाना तिलक नगर के क्षेत्र से चुराई हुई एक मोटरसाइकिल और थाना केशवपुरम के क्षेत्र से चोरी की हुई एक स्कूटी बरामद हुई है। आरोपी की पहचान करोल बाग निवासी गोविंद (24) के रूप में हुई है।

एचसी कृष्ण कुमार और सीटी गगनसिंह, इंद्रलोक के बाड़ी मस्जिद के पास मेन रोड पर पिकेट ड्यूटी पर थी। रात करीब 10:30 बजे पिकेट ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों ने जखीरा अंडरपास से आ रही एक केटीएम ड्यूक मोटरसाइकिल देखी और उस पर उसकी फ्रंट नंबर प्लेट उपलब्ध नहीं थी । इसलिए सवार को अलर्ट पिकेट के कर्मचारियों ने मोटरसाइकिल को चेकिंग के लिए रोकने का इशारा किया, लेकिन उसने मोटरसाइकिल रोकने के बजाय मौके से भागने का प्रयास किया। हालांकि, वह रणनीतिक रूप से मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया । मोटरसाइकिल की पीछे की नंबर प्लेट की जांच करने पर इसे DL6SAB 2828 के रूप में गढ़ा गया था जबकि इंजन और चेसिस नंबर का सत्यापन करने पर इसका मूल नंबर PB27F9369 के रूप में पाया गया था । पुलिस रिकार्ड की जांच करने पर आरोपित मोटरसाइकिल दिल्ली के थाना तिलक नगर से चोरी हुई थी। आरोपी की पहचान गोविन्द के रूप में हुई। तदनुसार, आरोपी को थाना सरायरोहिल्ला में गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी गोविंद ने खुलासा किया कि उसने 03 दिन पहले थाना केशवपुरम के क्षेत्र से भी चोरी की थी। बाद में उसकी सूचना पर झुग्गी क्षेत्र अमर पार्क से स्कूटी भी बरामद कर ली।

ये भी पढ़े: दिल्ली: प्रदूषण के कारण बंद रहेंगे एक सप्ताह तक स्कूल, 17 नवंबर तक कंस्ट्रक्शन एक्टिविटीज पर भी रोक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED