Logo
April 20 2024 02:40 AM

'आवारा बलम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन और रोमांस की डबल डोज

Posted at: Apr 10 , 2018 by Dilersamachar 9914

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के स्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की भोजपुरी फिल्‍म ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर लांच होते ही वायरल हो गया है. 48 घंटे से भी कम समय में इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्‍म में कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी पंडित की लव स्‍टोरी के बीच खलनायक बने अवधेश मिश्रा का अवतार भी काफी आकर्षक है. ‘आवारा बलम’ के गाने और कहानी दोनों ही काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. फिल्म एक्शन और रोमांस दोनों को अच्छे से पिरोया गया है. इस तरह 'आवारा बलम' में एक्शन और रोमांस की डबल डोज देखने को मिलेगी.

फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय के मुताबिक, फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. उन्होंने कहा, "जल्‍द ही हम इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे. फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी है और कल्‍लू, तनुश्री और प्रियंका के शानदार कैमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी." 'आवारा बलम'  में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है.

फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा के अनुसार, सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्‍कृति को ध्‍यान में रखकर हमने यह फिल्‍म बनाई है. यह जितनी रोमांटिक है, उतनी ही इमोशनल और एक्‍शन से भरपूर है. एंटरटेनमेंट के हिसाब से देखें तो यह कॉमर्शियल फिल्‍म है.‘आवारा बलम’ में अरविंद अकेला ‘कल्लू’, तनुश्री और प्रियंका पंडित के अलावा अवधेश मिश्रा, हीरा  यादव, अनूप अरोड़ा और शिवांगी शाही मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. ‘आवारा बलम’ की कथा-पटकथा चंदन उपाध्याय की ही है जबकि संवाद राजेश पांडे के हैं.

ये भी पढ़े: ट्रंप के वकील के कार्यालय पर FBI ने की छापेमारी, पॉर्न अभिनेत्री से संबंधित दस्तावेज जब्त किए

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED