Logo
September 27 2022 02:14 PM

बाबा रामदेव ने की हुंकार, कहा-एलोपैथी के भरोसे देश को नहीं छोड़ेंगे

Posted at: Sep 16 , 2022 by Dilersamachar 9044

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: पतंजलि को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगा योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि हम एलोपैथी के भरोसे देश को नहीं छोड़ेंगे. स्वामी रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज के वक्त में पतंजलि देश में करीब 5 लाख लोगों को रोजगार दे रहा है और आने वाले वर्षों में वह पांच लाख और लोगों को रोजगार देंगे. मगर कुछ लोग हैं जो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव तो बहाना है, योग, सनातन और हिंदू धर्म उनका असली निशाना है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा रामदेव ने कहा कि हमने कभी कानून को नहीं तोड़ा. रुचि सोयाबीन आज बदल गया है. इस कंपनी को हमने खड़ा किया है. हमने कंपनी को जमीन से आसमान तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि पंतजलि का इस समय ग्रुप टर्नओवर 40 हजार करोड़ है और आने वाले 5 सालों में हम इसको 1 लाख करोड़ तक ले जाएंगे. बाबा रामदेव पतंजलि ग्रुप की 4 कंपनियों के आईपीओ लाने का ऐलान किया है.

रामदेव ने कहा कि विदेशी शिक्षा और चिकित्सा की गुलामी से निजात दिलाएंगे. 15 लाख एकड़ में पाम प्लांटटेशन से 3 लाख करोड़ की विदेशी मुद्रा की बचत करेंगे. लोग चाहे जितना कोशिश कर ले, बाबा रामदेव का कोई कुछ नहीं कर सकता है. पहले सरसो और फिर आंवला पर बदनाम किया, मगर हम नहीं डरे. उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा घी के सैंपल के दस पैरामीटर है लेकिन पंतजलि ने 75 पैरामीटर पास किए. पंतजलि के गायों को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. हम हर मानक पर पास हुए.

ये भी पढ़े: माफिया मुख्तार अंसारी और उसके भाई की 2 करोड़ 50 लाख की प्रॉपर्टी सीज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED