Logo
July 13 2024 09:27 PM

भारत-पाक मैच से पहले बुरी खबर

Posted at: Jun 6 , 2024 by Dilersamachar 9286

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. आयरलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के अपने पहले मुकाबले में भले ही टीम इंडिया ने जीत के साथ आगाज किया हो लेकिन इसके साथ ही फैन्‍स के लिए बुधवार को एक बुरी खबर भी आई. मैच में अर्धशतक लगाने वाले कप्‍तान रोहित शर्मा के कंधे में चोट लग गई. जिसके बाद उन्‍होंने अपनी पारी भी पूरी नहीं की और बैटिंग के बीच में ही मैदान छोड़कर वापस डगआउट लौट गए. टीवी स्‍क्रीन पर पर हिटमैन को टीम इंडिया के फिजियो के साथ वापस जाते हुए देखा गया. पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप मैच से पहले इसे टीम इंडिया के लिए बड़े सेटबैक के रूप में देखा जा रहा है.

रोहित शर्मा की चोट कितनी गंभीर है इसे लेकर खुद हिटमैन ने प्रेजेंटेंशन सेरेमनी के दौरान जानकारी दी. उन्‍होंने इसे लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह तो बस एक छोटा सा दर्द है. प्रेजेंटेंशन के दौरान वो काफी कूल लग रहे थे, जिसे देखकर ऐसा समझा जा सकता है कि उनकी चोट ज्‍यादा गंभीर नहीं है. टीवी रिप्‍ले में देखा गया कि हिटमैन पुल शॉट लगाने के प्रयास में चूक गए थे, जिसके बाद गेंद उनके कंधे पर जाकर लगी. आगामी भारत-पाकिस्‍तान मैच को देखते हुए रोहित शर्मा की मौजूदगी टीम के लिए बेहद जरूरी है.

रोहित शर्मा 97 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान विराट कोहली के साथ मैदान में उतरे. विराट महज एक रन के स्‍कोर पर कैच आउट हुए. इसके बाद रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ रन बनाने की जिम्‍मेदारी उठाई. दोनों ने साथ मिलकर 54 रन जोड़े. रोहित ने बैक टू बैक दो पुल शॉर्ट लगाकर छक्‍के जड़े बाद में वो एक ओर पुल शॉट लगाने के प्रयास में ही चोटिल हो गए. आउट होने से पहले उनके बैट से अर्धशतक निकल चुका था. उन्‍होंने चार चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से 37 गेंदों पर 52 रन बनाए. इस दौरान उनका स्‍ट्राइकरेट 140 से ज्‍यादा का रहा.

ये भी पढ़े: टेकऑफ से पहले विमान में लगे ब्रेक, मौके पर पहुंचे तमाम सुरक्षा अधिकारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED