Logo
February 5 2023 12:40 AM

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बुरी खबर, जेठालाल ने किया 100 करोड़ रु. का फ्रॉड

Posted at: Jun 26 , 2018 by Dilersamachar 10244

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के जेठा लाल इस बार फंसते नजर आ रहे हैं. जेठा लाल किसी छोटे-मोटे केस में नहीं फंसे हैं बल्कि 100 करोड़ रु. के घपले में उनका नाम आया है. जी हां, ये एकदम सच है, और पुलिस उनके घर भी पहुंच चुकी है. ऐसा कुछ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड्स में नजर आएगा. जहां जेठा लाल जबरदस्त मुसीबत में फंसते नजर आएंगे और हर कोई उन पर शक करेगी.  

आने वाले एपिसोड्स में होगा कुछ इस तरह कि एक तरफ  गोकुलधाम सोसाइटी में भिड़े अख़बार में पढ़ता है कि 'लेना देना बैँक' बिलकुल खाली होकर बंद हो गया है क्योंकि टोनी ने उसमें कुछ फ्रॉड किया था वहीं दूसरी तरफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल दो दो बैंक से लोन के लिए एप्लाई करता है. तुका जोशी बैंक उसका लोन मंजूर भी कर लेता है. उसी बीच में जेठालाल का एक डिस्ट्रीब्यूटर टोनी मोनी उसको फोन करके बताता है कि काम से उसे सेनोरिका आइलैंड पर जाना पड़ेगा. गोकुलधाम के रहवासी उससे इस यात्रा के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं लेकिन जेठालाल सभी के सवालों को टाल जाता है. पूरी तैयारी के साथ जेठालाल सेनोरिका द्धीप चला भी जाता है. 
उसके पीछे से पुलिस गोकुलधाम सोसाइटी में आती है और सभी को बताती है कि जेठालाल ने  बैंक में 100 करोड़ रु. का घपला किया है. पुलिस उसे पकड़ने के लिए तैयार है. उन्होंने उसकी दुकान पर ताला लगा दिया है और अब वे उसके घर पर भी ताला डालने के लिए आये हैं. सारे पड़ोसी परेशान हैं. कोई भी इस बात पर विशवास नहीं कर पाता कि जेठालाल ऐसा कर सकता है लेकिन फिर उनको याद आता है कि कैसे उसने दो-दो बैंक से लोन मांगा था, कैसे उसने ना तो लोन मांगने का कारण और ना ही राशि के बारे में बापूजी को बताया था, कैसे वो  सेनोरिका द्धीप के लिए बिना कारण समझाए चला गया था. तो क्या जेठालाल सच में अपराधी है ? क्या उसने 100 करोड़ का गबन किया है ? क्या होगा अब बापू जी और टापू का? क्या गुजरेगी  दया के मन पर जब उसे इस बात का पता चलेगा? मामला उलझता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़े: सितंबर-अप्रैल में हुए 40 लाख नए रोजगार सृजित हुए

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED