Logo
September 24 2021 02:03 AM

भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ सहित 9 खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर!

Posted at: Jul 28 , 2021 by Dilersamachar 10697

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दूसरा टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा. हालांकि पहले यह मुकाबला 27 जुलाई मंगलवार को खेला जाना था, मगर भारतीय खेमे से क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया. अब दूसरा टी20 मैच बुधवार को और तीसरा मैच गुरुवार को खेला जाएगा. हालांकि इस मुकाबले में 9 भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलेंगे.

इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर के अनुसार पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), इशान किशन (Ishan Kishan), सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल और कृष्‍णप्‍पा गौतम श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे. माना जा रहा है ये सभी क्रुणाल के करीबी संपर्क में थे. उनके करीबी संपर्क में एक नाम की पुष्टि अभी तक नहीं पाई है.

हलाांकि अच्‍छी खबर यह है कि क्रुणाल के सबसे करीबी संपर्क वाले सभी 8 लोगों की पहली कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सूत्र के अनुसार दोनों टीमों के खिलाड़ियों का बुधवार को फिर से टेस्‍ट होगा. सूत्र के अनुसार कुछ क्रिकेटर्स पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और वह सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच नहीं खेल पाएंगे. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड स्थिति पर नजर रखे हुए है.

ये भी पढ़े: दो राज्यों के बीच सीमा विवाद को लेकर हिंसक झड़प शर्मनाक है

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED