Logo
February 23 2020 10:18 PM

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

Posted at: Sep 3 , 2018 by Dilersamachar 5281

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड (Bollywood)-हॉलीवुड (Hollywood) स्टार प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ सगाई की खुशियां मना रही हैं और दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम भी गुजार रहे हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से बुरी खबर आई है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के ससुर बुरी तरह कर्ज में डूबे हैं और उनकी कंपनी पर कर्ज चढ़ा हुआ. आईएएनएस के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर और अमेरिकी गायक निक जोनास के पिता पॉल जोन्स (Paul Jonas) की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है. इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं.


समाचार वेबसाइट टीएमजेड के अनुसार, इससे पहले 'जोन्स ब्रदर्स', जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं, ने 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा था. निक के पास कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है. उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है, लेकिन वे अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और वे हाल ही में 'जुमानजी' की रीमेक में दिखे थे.

ऐसे में प्रियंका चोपड़ा खुश नहीं होंगी क्योंकि अभी तो खुशियों का पिटारा खुला ही था कि ये ससुराल से ये बुरी खबर आ गई है. निक जोनास के पिता पॉल जोनास कुछ दिन पहले रोका सेरेमनी के लिए भारत आए थे. निक की मम्मी भी भारत में थीं, और दोनों ही परिवारों ने निक-प्रियंका के रिश्ता जुड़ने का खूब जश्न भी मनाया था. निक की मम्मी का पंजाबी डांस तो जमकर वायरल भी हुआ था.

वैसे प्रियंका इन दिनों निक के साथ समय गुजार रही हैं और दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. लेकिन इस बात से प्रियंका बहुत खुश तो नहीं होंगी.

ये भी पढ़े: कृष्ण की जादुई मुस्कान और राधा के मनमोहक अंदाज से भरपूर होगा Radha Krishna


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED