Logo
April 17 2024 05:04 AM

सिविल लाइंस इलाके में चलती ई-रिक्शा से झपटकर छीना बैग, सड़क पर गिरी बुजुर्ग महिला, सिर में लगी गंभीर चोट

Posted at: Dec 20 , 2023 by Dilersamachar 9478

दिलेर समाचार, दिल्ली।  सिविल लाइंस इलाके में रविवार दोपहर को बाइक सवार बदमाश ने झपटमारी के दौरान ई रिक्शे पर जा रही बुजुर्ग महिला को गिरा दिया। इस हादसे में अरुणाचल प्रदेश की निवासी महिला के सिर पर गंभीर चोट आई और फिलहाल उन्हें फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर बदमाश की तलाश कर रहीहै। पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।

अरुणाचल प्रदेश के बोमडीला निवासी 45 वर्षीय पसांग दोरजी लिवर की समस्या से परेशान हैं। पेशे से कारोबारी पसांग का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चलता है जिसके लिए वह नियमित तौर पर दिल्ली आते हैं। पसांग ने बताया कि वह अपनी बुजुर्ग मां 70 वर्षीय कुसांग दोरजी, पत्नी, बहन और बच्चों के साथ दिल्लीआए थे। फिलहाल परिवार अरुणाचल भवन में ठहरा था।

गले में लपेटे होने की वजह से गिर गईं बुजुर्ग महिला

पसांग ने बताया कि पूरा परिवार रविवार को मजनू काटीला स्थिति तिब्बती रेस्टोरेंट में लंच करने के लिए आया हुआ था। दोपहर में लंच करने के बाद परिवार के सभी सदस्य एक ई रिक्शा पर बैठ कर विधान सभा मेट्रो स्टेशन के लिए रवाना हुए। कुसांग दोरजी ई रिक्शा पर दाहिनी तरफ बैठी हुई थीं। उनके गले में बैग की पट्टी (डोरी) लिपटी हुई थी। बैग में फोन, रुपये और जरूरी दस्तावेज आदि थे। अभी ई रिक्शा खैबर पास के पास पहुंचा था और परिवार आपस में बातें कर रहा था। तभी हेलमेट पहने एक युवक बाइक से आया। उसने पलक झपकते ही कुसांग दोरजी के गले में लटके बैग को छीनने की कोशिश करने लगा। तभी ई रिक्शा बाईं तरफ मुड़ा और झपटमार द्वारा खींचने की वजह से महिला सिर के बगल सड़क पर गिर गईं। इसके बाद युवक बैग छीन कर फरार हो गया जिसमें एक लाख रुपये, फोन और जरूरी दस्तावेज आदि थे। सिर की तरफ गिरने की वजह से बुजुर्ग महिला बेहोश हो गई। पसांग ने खून से लथपथ अपनी मां को ई रिक्शा पर बैठाकर परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया। फिर वहां से शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। पसांग ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद एसआई विजय मान ने बयान लेकर लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पसांग ने बताया कि फिलहाल मां की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित ने दिल्ली के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मुलाकात की है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि झपटमार के बारे में कुछ अहम जानकारी मिली है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े: रोड एक्सीडेंट करके भागे तो होगी 'लंबी' जेल, अस्पताल पहुंचाया तो ही राहत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED