Logo
April 24 2024 04:34 PM

Coronavirus के खिलाफ जंग में लड़ने में 'बाहुबली' ने की मदद, Prabhas ने चार करोड़ रुपए दिए दान

Posted at: Mar 27 , 2020 by Dilersamachar 9890

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: फिल्म 'बाहुबली' से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास (Prabhas) ने कोरोना महामारी (COVID- 19) से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं. प्रभास (Prabhas) ने गुरुवार को 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए.
प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी. वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं. वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रखा.
प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.
'बाहुबली' प्रभास का जादू दर्शकों को सिर पर चढ़ा हुआ है. वैसे उनकी साहो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन इसके लिए प्रभास के फिल्म सेलेक्शन को दोष दिया गया. खैर 'साहो' से निराश दर्शकों को अब प्रभास की अगली फिल्म का बेकरारी से इंतजार है. 'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं, 

ये भी पढ़े: Covid-19: बढ़ते कोरोना मामला के बीच आई राहत की खबर, पंजाब में ठीक हुआ कोरोना का पहला मरीज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED