Logo
April 17 2024 04:04 AM

नहीं रहीं 'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी, 75 की उम्र में ली आखिरी सांस

Posted at: Jul 16 , 2021 by Dilersamachar 9982

दिलेर समाचार, नेशनल फिल्‍म पुरस्‍कार विजेता सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) अब हमारे बीच नहीं रहीं. 75 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. सुरेखा लंबे समय से बीमार चल रही थीं, कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हुआ. मशहूर सीरियल 'बालिका वधू'  और फिल्म 'बधाई हो' में 'दादी' की भूमिका निभाने वालीं सुरेखा के निधन से बॉलीवुड और टीवी जगत में शोक की लहर है. उनके मैनेजर ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है.

सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) के मैनेजर ने बताया कि आज सुबह ही उन्होंने (सुरेखा सीकरी) ने अंतिम सांस ली. दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह अपने सेहत को लेकर काफी परेशानी थीं. उन्हें पहली बार साल 2018 में ब्रेन स्ट्रोक में आया, जिसके बाद उन्हें पैरालिसिस अटैक पड़ा था.

इसके बाद वह ठीक तो हुईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाई. पिछले साल दूसरी बार उन्हें सितंबर 2020 में ब्रेन स्ट्रोक आया, जिसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. उन्होंने इलाज के लिए आर्थिक मदद भी मांगी थी.

सुरेखा सीकरी थियेटर, टीवी और फिल्मों का हिस्सा रहीं. उन्हें 3 बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. ये फिल्में तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) थी.

ये भी पढ़े: Johnson & Johnson की सनस्क्रीन यूज करने वाले सावधान! कंपनी ने खुद जताया कैंसर का खतरा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED