Logo
March 8 2021 12:18 PM

बल्लभगढ़ : छात्रा को गोली मारने वाला दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार

Posted at: Oct 27 , 2020 by Dilersamachar 12686

दिलेर समाचार, फरीदाबाद.  हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्‍लभगढ़ में एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपियों ने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी तौफीक को वारदात के चंद घंटों के बाद ही गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था. अब पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है. पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दूसरे आरोपी रेहान को नूंह से गिरफ्तार किया है. आरोपी रेहान गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है.

बता दें कि तौफीक अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था. उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया. असफल रहने पर गोली मार दी. छात्रा का नाम निकिता है. छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं.

निकिता के साथ पढ़ता था आऱोपी

छात्रा के मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफीक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था. उसने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था. पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है

ये भी पढ़े: बिहार चुनाव Live: कमल छाप मास्क लगाकर वोट डालने पहुंचे मंत्री


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED