Logo
April 26 2019 03:48 PM

बापूजी के दोस्त ने बताया 'भूत' भगाने का तरीका, फिर देर रात हुआ कुछ ऐसा

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5227

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी शो में इस हफ्ते का एपिसोड काफी मजेदार और डरावरा रहा. जेठालाल, दयाबेन और टप्पू अपने अलग-अलग कामों की वजह से घर से कुछ दिनों के लिए बाहर चले जाते हैं. जिसकी वजह से बापूजी घर में अकेले पड़ जाते हैं. इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि बापूजी के सिर पर परेशानियों का पहाड़ आ पड़ता है. बापूजी को रात में एक लाल रंग के साड़ी में भूतनी दिखती है जो हाथ में मोमबत्ती लिये रहती है. इतना ही नहीं, बापूजी को उस भूतनी की परछाई भी दिख जाती है. इसके बाद वह गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य उन्हें यह सब वहम बताते हैं.
 

बापूजी फिर भी काफी डरे हुए होते हैं और किसी के भी घर में घुसने पर भी सहम जाते हैं. ऐसे में उनके सपोर्ट के लिए गोकुलधाम सोसाइटी के लोग बापूजी के करीबी दोस्त को घर में उनके साथ रहने के लिए भेजते हैं. बापूजी के दोस्त भी मजाक-मजाक में पुरानी यादों को ताजा करके उन्हें और भी डरा देते हैं.



फिर बापूजी अपने दोस्त को रोकने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन वह रुकने की बजाए भूत भगाने का तरीका बता देते है. बापूजी के दोस्त गांव की 104 साल की सयानी मौसी की याद दिलाते हैं. 

 

मौसी का कहना होता है कि बुरी शक्तियों को घर से दूर भगाने के लिए धतूरे का पौधा के अलावा लौंग और कपूर को लोहबान के साथ जलाना चाहिए. अब बापूजी क्या करते हैं इसे देखने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

ये भी पढ़े: राजस्थान में राहुल का PM पर हमला, कहा...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED