Logo
February 18 2020 01:29 PM

इस कारण की वजह से हिना खान को मिली हार और विजेता बनी शिल्पा शिंदे Bigg Boss 11

Posted at: Jan 15 , 2018 by Dilersamachar 5460

 दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: बिग बॉस-11 के फिनाले का नतीजा आ गया है. फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा पहुंचे थे. घर से बाहर निकलने वालों में सबसे पहले कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा थे. उन्हें सबसे कम वोट मिले थे और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा. इसके बाद मुकाबला विकास, हिना और शिल्पा में था. फिर विकास घर से बाहर हुए और मुकाबले में रह गईं शिल्पा शिंदे और हिना खान. जैसा शुरू से ही कहा जा रहा था कि मुकाबला इन्हीं दोनों के बीच होगा. ऐसा ही हुआ भी. लेकिन फाइनल मुकाबले में शिल्पा शिंदे ने हिना खान को शिकस्त दे दी और इस तरह वे बिग बॉस-11 की विजेता बन गईं.

शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और उन्होंने आखिर तक एक जैसा रवैया ही अपनाया. उन्होंने घर के अंदर के सदस्यों के साथ ही घर के बाहर के लोगों का भी दिल जीता. उनका विकास के साथ झगड़ा भी खूब रंग लाया और किचन पर उनका कब्जा आखिर तक बरकरार रहा.
इस तरह ड्रामा क्वीन हिना खान का ड्रामा रंग नहीं ला सका. लेकिन उन्होंने शिल्पा शिंदे को अच्छी टक्कर दी. लेकिन हिना खान भी जानती थीं कि वे शिल्पा की लोकप्रियता को टक्कर नहीं दे सकेंगी और इसका इशारा फिनाले में उस समय मिल गया था, जब हिना ने कहा कि विजेता शिल्पा ही होंगी.

ये भी पढ़े: अगर सपने में देखें खुदको अपना जन्मदिन मनाते हुए तो तोहफे में कम हो जाएगी आपकी उम्र


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED