Logo
September 21 2019 07:21 PM

फिर मजाक बनें दिल्ली के सीएम केजरीवाल, खिलाड़ी कुमार की बीवी ने लिए पूरे मजे

Posted at: Apr 21 , 2019 by Dilersamachar 5488

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी और बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सिल्वर स्क्रीन से दूर होने के बाद भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका जिंदगी जीने का अंदाज ही कुछ ऐसा है जो लोगों को उनकी हर बात जानने के लिए उकसाता है. ट्विंकल अपनी अदाकारी, खूबसूरती और इंटेलीजेंसी के साथ अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी चर्चा में रहती हैं. ट्विंकल सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विंटर पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शुक्रवार को ट्विंकल द्वारा किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, ट्विंकल ने अपने इस ट्वीट के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक बच्चे ने अपने सिर पर अंडरवियर पहना हुआ है. इस फोटो के शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'जब आप अरविंद केजरीवाल के सपोर्टर हैं, लेकिन आपके पास मंकी कैप नहीं है. मैं कसम खाती हूं मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा.'

ट्विंकल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने लगी है. बता दें कि ट्विंकल खन्ना की फैंस फॉलोइंग सोशल मीडिया पर जबरदस्त है. हाल ही में #MeToo अभियान में तनुश्री दत्ता के पक्ष में बोलने वालों में सबसे आगे रहने पर ट्विंकल ने तारीफें बटोरी थीं, तो वहीं अपनी तीन किताबों से वह एक एक्टेस के साथ अब राइटर के तौर पर भी पहचानी जाती हैं.

ये भी पढ़े: अगर आप भारतीय है तो करा ले चेकअप हो सकता है आपको विरासत में मिली हो ये बीमारी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED