Logo
April 19 2024 09:45 AM

रिलीज से पहले जावेद अख्तर ने लगाई 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म के मेकर्स को झाड़

Posted at: Mar 23 , 2019 by Dilersamachar 9704

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब तक सामने आए फिल्म के पोस्टर और होली के दिन रिलीज हुए ट्रेलर को जिस तरह से लोगों ने पसंद किया है वह बताता है कि दर्शकों को फिल्म का इंतजार कितनी बेसब्री से है. लेकिन रिलीज के पहले ही यह फिल्म एक विवाद में उलझी नजर आ रही है.

बात दरअसल यह है कि हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें फिल्म के सॉन्ग राइटर के स्थान पर गीतकार जावेद अख्तर का नाम लिखा है, लेकिन जैसे ही इस पोस्टर पर जावेद अख्तर की नजर पड़ी उन्होंने फिल्ममेकर्स को सोशल मीडिया पर लताड़ लगा डाली. क्योंकि जावेद का कहना है कि उनसे फिल्म के गाने नहीं लिखवाए गए. मतलब जावेद की माने तो फिल्ममेकर्स ने दर्शकों से झूठ बोला है.

 

Am shocked to find my name on the poster of this film. Have not written any songs for it ! pic.twitter.com/tIeg2vMpVG

— Javed Akhtar (@Javedakhtarjadu) March 22, 2019

अब जावेद अख्तर ने ट्विटर एकाउंट से 'पीएम नरेन्द्र मोदी' का पोस्टर शेयर करते हुए केप्शन में लिखा है, ‘मुझे फिल्म का पोस्टर देखकर शॉक लगा है. मैंने इस फिल्म का एक भी गाना नहीं लिखा है.’ अब असलियत क्या है इस बात का खुलासा तब होगा जब जावेद की बात का कोई जवाब देगा. क्योंकि अब तक मेसर्क की तरफ इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. देखिए फिल्म का ट्रेलर...

फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म को 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बायोपिक्स के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव 2019 : दिल्ली में भाजपा नहीं दे सकती कई बड़े चेहरों को टिकट?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED