Logo
April 17 2024 05:43 AM

नागपुर टेस्ट से पहले टीम इंडिया को झटका..पर हुआ 'अच्छा इंतजाम'!

Posted at: Nov 19 , 2017 by Dilersamachar 10049

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: नागपुर में 24 नवम्बर से श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के बॉलिंग डिपार्टमेंट को बड़ा झटका लग सकता है! ईडन गार्डन में खेले जा रहे पहले टेस्ट की पहली पारी में मेहमानों को अपनी स्विंग गेंदों से झुलाने वाले सीम गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार दूसरे टेस्ट से करीब-करीब हट गए हैं. भुवनेश्कर दूसरे टेस्ट मैच से ठीक एक दिन पहले अपने घरेलू शहर मेरठ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ऐसे में भुवनेश्वर का दूसरे टेस्ट मैच में खेल पाना करीब-करीब नामुमकिन सा दिखाई पड़ रहा है. लेकिन टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर यह है कि भुवनेश्वर के न खेलने की सूरत में 'बहुत ही अच्छा इंतजाम' रविवार को ही हो गया.

भुवनेश्वर की बात करें, तो यह सीम गेंदबाज 23 नवम्बर को देर रात तक चलने वाले अपने शादी समारोह व रस्मों में व्यस्त रहेगा. ऐसे में ठीक अगले दिन मैच के लिए उनका सुबह नागपुर पहुंचना असंभव सा दिखाई पड़ रहा है. शादी समारोह होटल ब्राबुर में है और रात को नौ बजे डिनर का आयोजन होगा. वहीं भुवी के दूसरे टेस्ट में न खेलने को लेकर इस बात से भी बल मिलता दिख रहा है कि 26 नवंबर को इस गेंदबाज के पैतृक गांव बुलंदशहर के लोहारी में कार्यक्रम का आयोजन होगा. हालांकि बीसीसीआई ने अभी आधिकारिक तौर पर भुवनेश्वर को लेकर कुछ भी नहीं कहा है और न ही अभी तक किसी विकल्प के नाम का ऐलान किया गया है. 



लेकिन इसी बीच अच्छी खबर यह आई कि रविवार को दिल्ली के लंबू तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने खुद को भुवनेश्वर के अच्छे विकल्प का संदेश दे दिया. ईशांत ने अपने प्रदर्शन से मैसेज दे दिया कि उन्होंने नागपुर के लिए भुवनेश्वर के विकल्प के तौर पर खुद के रूप में रविवार को ही अच्छा इंतजाम कर दिया. ईशांत शर्मा ने महाराष्ट्र के खिलाफ दिल्ली में पॉलम ग्राउंड पर महाराष्ट्र के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले की पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में दो विकेट चटकाकर सेलेक्टरों को संदेश दे दिया कि अगर वह उन्हें नागपुर टेस्ट के लिए बुलावा भेजा जाता है, तो वह दूसरे टेस्ट में लंकाइयों की लंका लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़े: हाईवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया, खुली रह गई लोगों की आंखें

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED