Logo
September 27 2020 11:52 AM

बेरहम निकले दबंग खान, इस हिरोइन ने कहा ‘मैं रोती रही लेकिन सलमान फिर भी नहीं रुके सलमान’

Posted at: Nov 4 , 2017 by Dilersamachar 11051

दिलेर समाचार, जल्द ही सलमान की फिल्म ‘टाइगर ज़िन्दा है’ परदे पर आने वाली है लेकिन उससे पहले सलमान खान के बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे.आपको बता दें कि इस बार खुलासा सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने किया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िन्दा है’ है में कटरीना कैफ सलमान खान के साथ नज़र आएँगी. इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले कटरीना कैफ ने फिल्मफेयर के एडिटर जितेश पिल्लई के साथ एक इंटरव्यू में अपने और सलमान खान रिश्तों के बारे में जो-जो बताया है वो शायद अब तक किसी को नहीं मालूम होगा.

यह बात तो ‘हम सभी जानते है की सलमान खान का दिल कितना बड़ा है और वो किस तरह दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. कटरीना आगे कहती हैं कि सलमान ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और उनमें से जो सबसे अच्छा काम किया है वो यह था कि उन्होंने कभी भी मेरी कोई भी राह आसान नहीं होने दी. सलमान ने हमेशा मुझे अपने दम पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है.

तो कटरीना ने हँसते हुए जवाब में कहा की इस सवाल का जवाब पाने के लिए आपको अलग ही शो बनाना पड़ेगा. खैर आगे बढ़ते हुए उन्होंने एक किस्सा बताया की कैसे उनके फ़िल्मी करियर के शुरूआती दिनों में सलमान उनकी हिम्मत बनकर खड़े रहे थे.

 

जब मैं ‘साया’ फिल्म में काम कर रही थी तो उस वक्त एक दिन फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु ने मुझे रात को एक शॉट के लिए बुलाया था. वो शॉट दरअसल एक साइलेंट शॉट था और उस शॉट में मुझे भूत की एक्टिंग करनी थी जो कि मैंने ही भी लेकिन 2 दिन शूट करने के बाद मुझसे कहा गया की मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है. इस बात को सुनकर मै बेहद उदास हुई और अपने कमरे में जाकर खूब रोई. रो-रो कर मेरा इतना बुरा हाल था की मेरी आँखें सूज गई थीं.

.और सलमान मुझे देखकर खूब हँसे जा रहे थे. उस वक्त तो मुझे ऐसा लगा कि सलमान कितने बुरे इंसान है. यहाँ मेरे हाथों से मेरी पहली फिल्म चली गयी और सलमान हँसे जा रहे हैं. थोड़ी ही देर बाद सलमान ने मुझे शांत कराया और दिलासा दिया. सलमान ने उस वक्त मुझसे कहा था कि तुम्हे पता नहीं है की तुम कितना आगे जाओगी, इस इंडस्ट्री और लाइफ में ऐसा होता रहता है, तुम बस अपने काम पर फोकस रखो और दिल से मेहनत करो सब सही हो जायेगा.अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्टेड 'टाइगर ज़िन्दा है' की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़े: राज्य सरकार कर सकती है कि बैंकाक महाराष्ट्र का हिस्सा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED