Logo
February 23 2024 04:44 AM

'भजन सम्राट' अनूप जलोटा ने किया 37 साल छोटी शिष्या से प्यार का खुलासा, Twitter पर ऐसे उड़ी खिल्ली...

Posted at: Sep 17 , 2018 by Dilersamachar 9857

दिलेर समाचार, सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को देश के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन Bigg Boss 12 का आगाज धूमधाम से किया. बीच थीम पर आधारित सीजन 12 में हमें अलग-अलग तरह की जोड़ियां देखने को मिलेंगी. इसमें से सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) की है, जो अपनी शिष्या जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस के घर में शामिल हुए. अनूप और जसलीन की उम्र में 37 साल का अंतर है. दोनों ने बिग बॉस के मंच में सलमान खान के सामने अपने प्यार का इजहार किया. गुरू-शिष्या से शुरू हुआ यह रिश्ता लव-अफेयर में बदला और पिछले साढ़े तीन साल ये दोनों रिलेशनशिप में हैं.

जैसे ही इनके रिलेशनशिप का खुलासा बिग बॉस में हुआ, वैसे ही ट्विटर पर इनको लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आई. 65 की उम्र में 28 साल की शिष्या को डेट करने की वजह से अनूप जलोटा को जमकर ट्रोल भी किया गया.

तो 


बता दें, अनूप जलोटा 65 साल के हैं, जबकि जसलीन की उम्र 28 है. दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. उम्र में इतना फांसला होने के बावजूद दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है. 
Twitter Ads info and privacy

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं.  मालूम हो कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए. उन्होंने तीन शादियां की. लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन के साथ उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच पाता है या नहीं.

वैसे, अनूप और जसलीन के शो में आने के बाद कई तरह के खुलासे हमें आगे देखने को मिलेंगे. इसके अलावा शो में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, टीवी स्टार करणवीर बोहरा और 'ससुराल सिमर का' की सिमर यानी दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोड जैसे सेलेब्स भी होंगे.

ये भी पढ़े: ग्रुप डी के पदों पर शुरू हुई कम्प्यूटर बेस्ड भर्ती परीक्षा, जानिए एग्जाम से जुड़ी हर जानकारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED