Logo
September 30 2022 08:24 AM

24 घंटे कैमरे की निगरानी में है भारती सिंह का बेटा लक्ष्य

Posted at: Aug 29 , 2022 by Dilersamachar 9087

दिलेर समाचार, भारती सिंह (Bharti Singh) एक बार फिर अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं. हाल ही में भारती और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर एक बेटे की किलकारी गूंजी है. दोनों अपने बेटे के साथ कुछ समय बिताने के बाद एक फिर शूटिंग सेट पर लौट पड़े हैं. हर मां की तरह अपने नन्हे से बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर जाना भारती के लिए भी आसान नहीं है. घर पर अपने  बेटे की सुरक्षा के लिए प्रॉपर इंतजाम किया है लेकिन भारती को किसी तरह का गिल्ट नहीं है.

भारती सिंह अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी कमिटेड हैं. मशहूर कॉमेडियन ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने नन्हे बेटे को घर पर छोड़कर काम पर जाते हुए उन्हें किसी तरह का गिल्ट महसूस नहीं करती हैं. हालांकि मां बनने के बाद जल्दी काम पर लौटने की वजह से जहां कई ने भारती के प्रोफेशनल रवैये की तारीफ की तो कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल खड़े कर दिए थे.

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने खुलासा किया कि ‘अपने बेटे की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए घर पर कैमरा लगवाया है ताकि बाहर से अपने बेटे पर नजर रख सकें. इसके अलावा अपनी फैमिली की तारीफ करते हुए कॉमेडियन ने कहा कि ‘मेरा बेटा घर पर अकेला नहीं है. मेरा परिवार, दो हेल्पर, हर्ष की फैमिली, मेरी भतीजी उसके साथ हैं. वह पूरी तरह सुरक्षित है तो मुझे चिंता नहीं है और ना ही घर पर छोड़कर काम पर जाने की गिल्टी है’.

ये भी पढ़े: Asia Cup 2022: उर्वशी रौतेला देखने पहुंची भारत-पाक मैच

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED