Logo
April 20 2024 01:29 PM

छठ पूजा के मौके पर वायरल हुई भोजपुरी शॉर्ट फिल्म ‘धिया पूता’

Posted at: Oct 26 , 2017 by Dilersamachar 9864

दिलेर समाचार, ‘बैंडिट क्वीन’ के नाम से मशहूर और ‘खामोशी’, ‘विवाह’ तथा ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सीमा बिस्वास ने बिहार के महापर्व छठ से ठीक पहले भोजपुरी शॉर्ट फिल्म की है जिनका नाम है ‘धिया पूता’.  ‘धिया पूता’ मां की मर्मस्पर्शी भावना की कहानी है जिसमें मां के लिए बेटा और बेटी दोनो को समान समझा जाना और छठ पर्व में दोनो के बराबर सहयोग और योगदान की बात कही गई है.

सीमा बिस्वास ने हमेशा की तरह मां के वियोग को बेहतरीन ढंग से पेश किया है. फिल्म में उनके साथी कलाकार के रूप में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फेम सत्यकाम आनंद के साथ मोना रे, प्रकाश पंडित, राजू उपाध्याय, आयुश ठाकुर और विजया सोनी मुख्य भूमिका में हैं. इस शॉर्ट फिल्म में छठ गीत भी है जिसे गायिका मेघा श्रीराम डाल्टेन ने गाया है. इसमें म्यूजिक सुधाकर स्नेह का है. ‘धिया पूता’ के राइटर-डायरेक्टर अमित झा हैं. अमित झा छोटे पर्दे के लिए ‘भाग्य विधाता’, ‘अफसर बिटिया’ से लेकर ‘अग्निफेरा’ सरीखे टीवी सीरियल लिख चुके हैं.

फिल्म को पुरूआ के युट्युब चैनल से रिलीज किया गया है और सोशल मीडिया पर फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि  मनोज बाजपयी और अभिनेत्री श्रेया नारायण ने भी इस फिल्म को अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है.

 

 

ये भी पढ़े: राजस्थान : पारित हुआ गुर्जरों को आरक्षण देने का बिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED